Manish Kashyap: आंखों में आंसू, दिल में उम्मीद, धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में मनीष कश्यप की मां ने लगाई अर्जी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1722798

Manish Kashyap: आंखों में आंसू, दिल में उम्मीद, धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में मनीष कश्यप की मां ने लगाई अर्जी

मनीष पर तमिलनाडु पुलिस ने NSA लगाया है, जिसके तहत उन्हें कम से कम 11 महीने सलाखों के पीछे रहना पड़ेगा. वहीं मनीष ने सुप्रीम कोर्ट का भी दरवाजा खटखटाया था लेकिन उसे वहां से भी अभी तक कोई राहत नहीं मिली है. 

मनीष कश्यप

 Manish Kashyap News: तमिलनाडु में बिहारियों की कथित पिटाई के मामले में बिहार का यूट्यूबर मनीष कश्यप अभी भी तमिलनाडु की मदुरै जेल में बंद हैं. मनीष को फेक वायरल करके सरकार के खिलाफ बड़ा षड़यंत्र रचने का आरोप है. इस मामले में उस पर बिहार में 3 और 2 मुकदमें दर्ज हैं. तमिलनाडु पुलिस ने उस पर एनएसए भी लगा दिया है. उधर मनीष की मां का रो-रोकर बुरा हाल है.

मनीष की रिहाई के लिए परिजनों ने अबतक काफी प्रयास किए लेकिन कोई भी प्रयास सफल नहीं हो सका. परिजनों को सुप्रीम कोर्ट से भी कोई राहत नहीं मिली. जिसके बाद मनीष की मां मंदिर-मस्जिद हर जगह दरवाजा खटाखटा रही हैं. वो हर जगह अपने बेटे की सलामती के लिए दुआ मांग रही हैं. जानकारी के मुताबिक, मनीष की मां बाबा बागेश्वर यानी धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में भी अर्जी लगा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: क्या BJP की तीसरी कसम पूरा करेंगे PM मोदी? नए संसद में पेश होने वाले पहले बिल को लेकर बढ़ी हलचल

बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री जब पटना में हनुमत कथा करने आए थे, तब वहां उन्होंने अपना दरबार भी लगाया था. इस दरबार में पूरे बिहार से लोग आए थे. जानकारी के मुताबिक, मनीष कश्यप की मां भी तब यहां पहुंची थी. उसके साथ उसका साथ छोटा बेटा और मनीष का छोटा भाई भी मौजूद था. जानकारी के अनुसार, मनीष की मां ने बाबा बागेश्वर के दरबार में अर्जी लगाते हुए कहा था कि मेरे बेटे को बचा लो बागेश्वर सरकार. मनीष की मां का दर्द सुनकर आस-पास के लोगों की आंखें भी भर आई थीं.

Trending news