Atiq Ahmed: नमाज के बाद अतीक के समर्थन में नारेबाजी पर भड़की BJP, सुशील मोदी बोले- माहौल बिगाड़ने की कोशिश, कार्रवाई करे सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1662926

Atiq Ahmed: नमाज के बाद अतीक के समर्थन में नारेबाजी पर भड़की BJP, सुशील मोदी बोले- माहौल बिगाड़ने की कोशिश, कार्रवाई करे सरकार

सुशील मोदी ने कहा कि वे वैसे तत्वों से सावधान रहें, जो वोट बैंक की राजनीति के चलते किसी अपराधी-माफिया को  'शहीद' बताकर अमन-चैन की तहजीब को खतरे में डाल रहे हैं. 

पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी

Atiq Ahmed Slogan: यूपी में माफिया अतीक अहदम और उसके भाई अशरफ की हत्या को लेकर राजनीति अब भी जारी है. बिहार की राजधानी पटना में जुमे की नमाज के बाद अतीक के समर्थन में नारेबाजी का मामला सामने आया है. इस घटना का बीजेपी ने कड़ा विरोध किया है. बीजेपी के राज्यसभा सांसद और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने इसे माहौल खराब करने वाला कदम बताया है. उन्होंने सरकार से ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने की मांग की है. 

सुशील मोदी ने कहा कि जिस शख्स पर हत्या-अपहरण जैसे संगीन मामले में पिछली गैर-बीजेपी सरकारों के समय ही 100 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हुए थे, उसे किसी मजहब से जोड़ कर नारेबाजी करने वालों की पहचान कर सरकार को तुरंत कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार ने जान बूझ कर ऐसे तत्वों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है तभी उपद्रवियों का मनोबल बढ़ा है. 

मुस्लिमों को सावधान रहने की सलाह

पूर्व डिप्टी सीएम ने मुस्लिम समुदाय के लोगों के ऐसे लोगों से सावधान रहने की अपील की. सुशील मोदी ने कहा कि वे वैसे तत्वों से सावधान रहें, जो वोट बैंक की राजनीति के चलते किसी अपराधी-माफिया को  'शहीद' बताकर अमन-चैन की तहजीब को खतरे में डाल रहे हैं. उन्होंने कहा है कि यूपी के माफिया अतीक अहमद की हत्या बिहार में सामाजिक सौहार्द मिटाने का बहाना न बने, इसके लिए समाज और सरकार को पूरी तरह सतर्क रहना चाहिए. हम नहीं चाहते कि रामनवमी के बाद ईद पर भी किसी प्रकार की गड़बड़ी हो. 

ये भी पढ़ें- अमित शाह से दिल्ली में मिले उपेंद्र कुशवाहा और चढ़ गया बिहार का सियासी पारा! जानिए वजह

'आतंक का पर्याय था अतीक'

बीजेपी नेता ने कहा कि अतीक अहमद उत्तर प्रदेश में आतंक और जुल्म का पर्याय बन चुका था, फिर भी उसकी हत्या को जायज नहीं ठहराया जा सकता. योगी सरकार ने तुरंत पूरे मामले की न्यायिक जांच के आदेश देकर कानून के प्रति भरोसा जताया है. सुशील मोदी ने लोगों को याद दिलाते हुए कहा कि बिहार में मंत्री वृजबिहारी प्रसाद की हत्या पुलिस सुरक्षा और अस्पताल परिसर में हुई थी.

Trending news