Bihar Politics: विपक्ष पर BJP का जोरदार हमला, 'रावण दहन' पर फूंका चारा चोर, पलटीमार और 9वीं फेल का पुतला
Advertisement

Bihar Politics: विपक्ष पर BJP का जोरदार हमला, 'रावण दहन' पर फूंका चारा चोर, पलटीमार और 9वीं फेल का पुतला

Ravan Dahan News: बीजेपी ने अपने बधाई संदेश वाले कार्टून में चारा चोर, पलटीमार, 9वीं फेल का पुतला दहन किया. रावण को चारा चोर की भूमिका में दिखाया गया, जबकि कुंभकरण को पलटीमार और मेघनाथ को 9वीं फेल बताया गया है.

बीजेपी का रावण दहन

Ravan Dahan News: मंगलवार (24 अक्टूबर) को देशभर में बड़े धूमधाम से विजयादशमी यानी दशहरा का त्योहार मनाया गया है. रात को जगह-जगह पर रावण दहन कार्यक्रम किया गया. इस मौके पर लोगों को बधाई देने का सिलसिला भी जारी रहा है. बीजेपी ने जनता को दशहरा की शुभकामनाएं देते हुए विपक्ष पर जोरदार वार किया. बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सोशल मीडिया पर एक कार्टून वीडियो पोस्ट कर इशारों ही इशारों में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar), आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर कटाक्ष किया है और लोगों को शुभकामना दीं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने अपने बधाई संदेश वाले कार्टून में चारा चोर, पलटीमार, 9वीं फेल का पुतला दहन किया. रावण को चारा चोर की भूमिका में दिखाया गया, जबकि कुंभकरण को पलटीमार और मेघनाथ को 9वीं फेल बताया गया है. 

 

ये भी पढ़ें- MP Elections 2023: क्या नीतीश के इस फैसले से पड़ेगी I.N.D.I.A गठबंधन में दरार! JDU ने एमपी चुनाव में उतारे 5 कैंडिडेट

वीडियो के बैकग्राउंड में रामचंद्र की जय का लगातार उद्घोष हो रहा है, जिस तीर से बिहार की जनता यानी राम रावण रूपी 'चारा चोर' का पुतला दहन कर रहे, उस तीर को 'सबका साथ, सबका विकास' के रूप में दिखाया गया है. इस वीडियो के साथ बीजेपी ने लिखा है कि समस्त बिहार वासियों को विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ें- BPSC Teachers Recruitment: मांझी का बिहार सरकार पर बड़ा आरोप, मनी फॉर जॉब स्कीम के तहत हुई शिक्षकों की नियुक्ति

दूसरी ओर पटना के गांधी मैदान में विजयादशमी के दिन रावण पुतला दहन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. गांधी मैदान में विजयादशमी  के दिन 70 फीट का रावण का पुतला , 65 फीट का मेघनाथ का पुतला और 60 फीट के कुंभकर्ण के पुतला का दहन किया गया. रावन दहन कार्यक्रम में राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर, सीएम नीतीश कुमार, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव, मंत्री तेज प्रताप यादव, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, बीजेपी के सांसद रवि शंकर प्रसाद समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे.

Trending news