Jharkhand Politics: बीजेपी ने सरकार पर भ्रष्टाचार का लगाया आरोप, कांग्रेस का तंज, 'पहले आपसी कलह मिटा लें'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1892525

Jharkhand Politics: बीजेपी ने सरकार पर भ्रष्टाचार का लगाया आरोप, कांग्रेस का तंज, 'पहले आपसी कलह मिटा लें'

Jharkhand Politics: झारखंड में सत्ता पक्ष और विपक्ष पर वार पलटवार का दौर तेज हो गया है. बीजेपी लगातार हेमंत सरकार को घेर रही है. बाबूलाल मरांडी ने जहां गरीबों के निवाले पर डाका डालने का आरोप लगाया. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास सट्टा का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. वहीं, सत्ताधारी दल भी पलटवार कर रहा है. 

झारखंड न्यूज (File Photo)

Jharkhand Politics: झारखंड में भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष ने सत्ता पक्ष पर जोरदार हमला किया है. पहले झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का जेएमएम (JMM) कांग्रेस की सरकार पर तीखा हमला करते हुए आरोप लगाया कि जल जंगल ज़मीन और अबुआ राजके नाम सत्ता प्राप्त करने वाली सरकार सत्ता का दुरूपयोग कर रही है. वहीं, बाबूलाल ने हेमंत सोरेन पर गरीबों का अनाज बेचकर तिजोरी भरने का आरोप लगाया. बीजेपी का आरोप है कि झारखंड में लूट मची है. जेएमएम (JMM) के लोग संकल्प यात्रा के सफलता से बौखला गए हैं. भ्रष्टाचार चरम पर है. वहीं, विपक्ष द्वारा तीखे हमले के बाद सत्ता पक्ष भी बीजेपी पर हमलावर हो गई है.

बीजेपी का आरोप
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. बाबूलाल मरांडी ने जहां गरीबों के निवाले पर डाका डालने का आरोप लगाया. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास सट्टा का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि 4 सालों में एक भी विकास काम नहीं हुए, लेकिन कई गंभीर आरोप इन पर लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें:ललन सिंह के बयान पर बोले सुशील मोदी- टिप्पणी करने से पहले अपनी हैसियत देखे जदयू

जेएमएम का पलटवार
इधर, जेएमएम ने इसका जवाब देते हुए कहा कि सिर्फ आरोप लगाने से नहीं होता है. आपके पास तथ्य हैं सबूत हैं एजेंसियों ने वह तमाम चीज आपको दे दी है, तब आप कोर्ट का रुख क्यों नही करते? यह तमाम चीज सरकार को अस्थिर करने को लेकर है. अब तो अधिकारियों के नाम तक लिए जा रहे हैं यह भूल रहे हैं कि यह अधिकारी उनके कार्यकाल में भी शामिल थे.

​ये भी पढ़ें:गठबंधन में सीट शेयरिंग हुआ नहीं और सासाराम सीट पर दावा ठोंक रही कांग्रेस!

कांग्रेस का तीखा हमला
इधर, कांग्रेस ने भी तीखा हमला किया है. महगामा से विधायक दीपिका पांडे सिंह ने कहा कि बाबूलाल और रघुवर दास तरह-तरह के बयान दे रहे हैं. यह एक दूसरे के खिलाफ भी बयान देते हैं कई बातें सामने हैं, पहले अंदरूनी कलह को मिटा लें, फिर दूसरों पर बोलेंगे तो अच्छा लगेगा.

रिपोर्ट: धीरज ठाकुर

Trending news