Lok Sabha Election 2024: गठबंधन में सीट शेयरिंग हुआ नहीं और सासाराम सीट पर दावा ठोंक रही कांग्रेस!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1892110

Lok Sabha Election 2024: गठबंधन में सीट शेयरिंग हुआ नहीं और सासाराम सीट पर दावा ठोंक रही कांग्रेस!

Lok Sabha Election 2024:  लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी अपनी सारी तैयारियां तेज कर दी है.

(फाइल फोटो)

सासाराम: Lok Sabha Election 2024:  लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने भी अपनी सारी तैयारियां तेज कर दी है. इसी क्रम में परिवर्तन संकल्प रैली सह कार्यकर्ता सम्मेलन में कैमूर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि सासाराम संसदीय क्षेत्र का सीट जगजीवन राम से ही कांग्रेस का रहा है. इस सीट से कांग्रेस सबसे ज्यादा बार जीतती आई है, इस बार भी कांग्रेस यहां से चुनाव लड़ेगी. बीजेपी के साथ जो नीतीश कुमार के जाने की हवा उड़ रही है वहसरासर गलत है. 

अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि बीजेपी इस तरह की हवा दे रही है, इस लोकसभा चुनाव में केंद्र में हमारी सरकार बनेगी. बीजेपी ने गंगा जमुनी तहजीब को शुरू से ही बर्बाद करने का काम किया है. पिछली बार 9 सीटों पर चुनाव लड़े थे इस बार उससे एक दो अधिक सीट हम लोगों को चाहिए. 

ये भी पढ़ें- वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया में बड़ा बदलाव,इस ऑलराउंडर को अश्विन ने किया रिप्लेस

लिच्छवी भवन भभुआ में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया हम सभी का एक ही मकसद है केंद्र की मोदी सरकार को हटाओ और देश को बचाओ. इसी पर हम लोग काम कर रहे हैं, क्योंकि इस सरकार में नौजवानों किसानों कि बदतर स्थिति हो गई है. उससे मुक्ति दिलाने के लिए हमने परिवर्तन संकल्प रैली शुरू किया है. उसी के तहत आज यहां पहुंचे हैं. 

नीतीश कुमार कहीं जाने वाले नहीं हैं. यह झूठ और भ्रामक प्रचार भारतीय जनता पार्टी कर रही है. नीतीश कुमार खुद उधर से आए हुए हैं. वह अच्छी तरह समझ रहे हैं कि बीजेपी किस तरह से देश के गंगा जमुनी तहजीब को बर्बाद कर रही है. वह समझ कर ही आए हैं उससे मुझे नहीं लगता कि वह बीजेपी में वापस जाएंगे. यह बाबू जगजीवन राम और मीरा कुमार की धरती रही है यहां आकर मैं सिखाता हूं. हम लोगों का विभिन्न पार्टियों के साथ गठबंधन है. सासाराम संसदीय क्षेत्र का सीट परंपरागत रूप से कांग्रेस का रहा है. बाबू जगजीवन राम से लेकर मीरा कुमार तक सबसे अधिक बार इस सीट पर हम लोगों ने जीत हासिल किया है. इस बार भी हम लोग यहां से लड़ेंगे और जीत हासिल करेंगे. पिछली बार 9 सीटों पर हम लोग बिहार में लड़े थे इस बार उससे एक दो सीट अधिक ही चाहिए और निश्चित रूप से हम लोग केंद्र में सरकार बनाने जा रहे हैं. 
मुकुल जायसवाल

 

Trending news