Bihar News: बीजेपी विधायक ने फहराया उल्टा तिरंगा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1827751

Bihar News: बीजेपी विधायक ने फहराया उल्टा तिरंगा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Bihar News: आरजेडी नेता छेदी प्रसाद सहनी ने कहा है कि बीजेपी की केंद्र सरकार हर घर तिरंगा कार्यक्रम चला रही है और बीजेपी विधायक दलित बस्ती में उल्टा झंडा फहरा रहे हैं जो बहुत ही निंदनीय है विधायक पर कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए.

बगहा में फहराया उल्टा तिरंगा झंडा

Bihar News: बगहा में बीजेपी सदर विधायक राम सिंह का उल्टा तिरंगा झंडा फहराने का वीडियो सोशल साइट्स पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में विधायक उल्टे तिरंगे को सलामी भी देते नज़र आ रहे हैं. इतना ही नहीं उल्टा झंडा फहराने के बाद यहां राष्ट्रगान भी हुआ, जहां ख़ुद विधायक मौजूद रहे. इसको लेकर अब विपक्ष ने निशाना साधते हुए कार्रवाई की मांग किया है. 

सत्तारूढ़ पार्टी जेडीयू के एमएलसी और जिलाध्यक्ष भीषम सहनी ने कहा है कि बीजेपी की कथनी और करनी दोनों में भारी अंतर है. राष्ट्रवाद का नारा देने वाले ही राष्ट्रीय ध्वज का अपमान कर रहे हैं. निश्चित तौर पर विधायक पूरे होश हवास में ऐसा किये हैं जो बेहद गलत है उन पर कार्रवाई होनी चाहिए. दूसरी ओर कांग्रेस नेता रामशंकर दुबे ने कहा है कि बीजेपी विधायक के इस शर्मनाक करतूत पर उन्हें दंडित किया जाना चाहिए ताकि राष्ट्र के प्रति फिर कोई माननीय ऐसा अपमानजनक काम न करे.

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी को झारखंड हाईकोर्ट से राहत, निचली अदालत में सशरीर हाजिरी से मिली छूट

आरजेडी नेता छेदी प्रसाद सहनी ने कहा है कि बीजेपी की केंद्र सरकार हर घर तिरंगा कार्यक्रम चला रही है और बीजेपी विधायक दलित बस्ती में उल्टा झंडा फहरा रहे हैं जो बहुत ही निंदनीय है विधायक पर कानूनी कार्यवाही होनी चाहिए. इस मामले में बगहा के बीजेपी विधायक राम सिंह ने कहा है कि मैं मुख्य अतिथि के तौर पर झंडोत्तोलन में शामिल हुआ था मुझे नहीं पता कि तिरंगा झंडा सीधा था या उल्टा.

ये भी पढ़ें:Bihar News: पुराने साथी शिवानंद तिवारी के साथ लालू यादव ने की मरीन ड्राइव की सैर

बहरहाल, कुछ भी हो जब नज़र पड़ी तो तिरंगा झंडा सीधा करवाने के बजाए वैसे ही छोड़ दिया गया था जो राष्ट्रहित में गलत है. लिहाजा बीजेपी विधायक की मौजूदगी और नज़रंदाज को लेकर विपक्ष हमलावर है. वहीं, एक साथ जेडीयू, कांग्रेस और आरजेडी ने इस मामले में विधायक को दंडित किये जाने की मांग किया है. हालांकि ज़ी मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

रिपोर्ट: इमरान अजीज

Trending news