Patna Lathicharge: बीजेपी नेता की मौत पर बोले जेपी नड्डा, कहा- ये नीतीश सरकार की विफलता-बौखलाहट का नतीजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1778030

Patna Lathicharge: बीजेपी नेता की मौत पर बोले जेपी नड्डा, कहा- ये नीतीश सरकार की विफलता-बौखलाहट का नतीजा

Patna Lathicharge: बिहार पुलिस के लाठीचार्ज और वाटर कैनन का इस्तेमाल करने के कारण पटना में बीजेपी के कई सांसद, विधायक और अन्य नेता और कार्यकर्ता घायल हो गए हैं.

जेपी नड्डा नीतीश सरकार पर निशाना

Patna Lathicharge: बिहार की राजधानी पटना में विधान सभा के घेराव के लिए मार्च निकाल रहे बीजेपी (BJP) नेताओं एवं कार्यकर्ताओं पर बिहार पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज की कड़ी आलोचना करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) ने आरोप लगाया है कि बीजेपी (BJP) कार्यकर्ताओं पर पटना में हुआ लाठीचार्ज राज्य की नीतीश सरकार की विफलता और बौखलाहट का नतीजा है.

नड्डा (BJP National President JP Nadda) ने यह भी आरोप लगाया कि बिहार की नीतीश-तेजस्वी महागठबंधन की सरकार भ्रष्टाचार के क़िले को बचाने के लिए लोकतंत्र पर हमला कर रही है. नड्डा (BJP President JP Nadda) ने बिना नाम लिए ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार अपने चार्जशीटड उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को बचाने के लिए अपनी नैतिकता तक भूल गये हैं.

ये भी पढ़ें:पटना के लाठीचार्ज में भाजपा नेता की मौत, नीतीश और सम्राट की पार्टी आमने-सामने

जेपी नड्डा (JP Nadda) ने बिहार की नीतीश सरकार की आलोचना करते हुए ट्वीट कर कहा, बीजेपी कार्यकर्ताओं पर पटना में हुआ लाठीचार्ज राज्य सरकार की विफलता और बौखलाहट का नतीजा है. महागठबंधन की सरकार भ्रष्टाचार के क़िले को बचाने के लिए लोकतंत्र पर हमला कर रही है. जिस व्यक्ति पर चार्जशीट हुई है, उसको बचाने के लिए बिहार के मुख्यमंत्री अपनी नैतिकता तक भूल गये हैं. बिहार पुलिस के लाठीचार्ज और वाटर कैनन का इस्तेमाल करने के कारण पटना में बीजेपी के कई सांसद, विधायक और अन्य नेता और कार्यकर्ता घायल हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: डाकबंगला चौराहे से पहले एक अपार्टमेंट में बंद किया गया बीजेपी कार्यकर्ताओं को

इनपुट-आईएएनएस

Trending news