भ्रष्टाचार के मामलों में परिवार को बचाने लिए बिहार में समर्थन देने को तैयार थे तेजस्वी: BJP
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1266209

भ्रष्टाचार के मामलों में परिवार को बचाने लिए बिहार में समर्थन देने को तैयार थे तेजस्वी: BJP

बिहार प्रदेश के अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने खुलासा करते हुए कहा कि किया कि राजद के नेता तेजस्वी यादव चाहते थे कि केंद्र सरकार उनके परिवार को भ्रष्टाचार के मामलों में बचाए.

बीजेपी ने कहा तेजस्वी राज्य में पार्टी की सरकार बनाने के लिए समर्थन देने को तैयार थे.

पटना: बिहार की राजनीति में अब पुरानी बातों के खुलासे का दौर प्रारंभ हो गया, लगता है. राजद के नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नित्यानंद राय के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने के पूर्व राजद में आने की इच्छा जताए जाने का खुलासा किया था. 

इस बीच, मंगलवार को बिहार प्रदेश के अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने खुलासा करते हुए कहा कि किया कि राजद के नेता तेजस्वी यादव चाहते थे कि केंद्र सरकार उनके परिवार को भ्रष्टाचार के मामलों में बचाए.

वह इसके बदले राज्य में पार्टी की सरकार बनाने के लिए समर्थन देने को तैयार थे. जायसवाल ने दावा करते हुए बताया कि यादव ने केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय को एक उड़ान के दौरान यह पेशकश की थी. उस समय भ्रष्टाचार से समझौता करने से इनकार कर दिया था.

यह भी पढ़ें: बिहार में शहरों के नाम बदलने को लेकर भाजपा की यह मांग, सुझाए कई जिलों के नाम

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व तेजस्वी यादव ने सोमवार को दावा करते हुए कहा था कि भाजपा नेता नित्यानंद राय केंद्रीय मंत्री बनने के पहले राजद में आने को इच्छुक थे. इस बयान के बाद भाजपा के नेताओं ने तेजस्वी पर जमकर निशाना साधा.

(आईएएनएस)

Trending news