बीजेपी सांसद ने महुआ मोइत्रा पर लगाया आरोप, कहा- 'दुबई के होटल का बिल किसने जमा किया?'
Advertisement

बीजेपी सांसद ने महुआ मोइत्रा पर लगाया आरोप, कहा- 'दुबई के होटल का बिल किसने जमा किया?'

Cash For Query: झारखंड से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने पैसे लेकर सवाल पूछने के मामले में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद महुआ मोइत्रा पर सोमवार (27 नवंबर) को तंज कसा है. निशिकांत दुबे ने बिना किसी का नाम लिए सवाल किया कि दुबई में स्थित होटल में ठहरने का पैसा कहां से आया.

बीजेपी सांसद ने महुआ मोइत्रा पर लगाया आरोप, कहा- 'दुबई के होटल का बिल किसने जमा किया?'

रांची: Cash For Query: झारखंड से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने पैसे लेकर सवाल पूछने के मामले में तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद महुआ मोइत्रा पर सोमवार (27 नवंबर) को तंज कसा है. निशिकांत दुबे ने बिना किसी का नाम लिए सवाल किया कि दुबई में स्थित होटल में ठहरने का पैसा कहां से आया. निशिकांत दुबे ने ट्वीट करते हुए कहा,  दुबई में होटल के रुकने का बिल 5500 डॉलर कैस किसने जमा किया? पैसा भारत से चेक के माध्यम से गया? या दुबई में हवाला से गया? या मेल आई डी ख़रीदने वाले व्यापारी ने दिया? गोलमाल है रे भाई गोलमाल है.''

बता दें कि ने हाल ही में दुबे आरोप लगाया था कि महुआ मोइत्रा ने कारोबारी दर्शन हीरानंदानी से पैसे लेकर अडानी ग्रुप से जुड़े हुए सवाल संसद में किए हैं. निशिकांत दुबे ने आरोप लगाया था कि महुआ मोइत्रा का संसदीय अकाउंट दुबई से एक्सेश किया गया था. वहीं हाल ही में सीबीआई ने इस मामले में प्रारंभिक जांच दर्ज की है. आरोप पूर्ण स्तरीय जांच के योग्य है या नहीं ये पता लगाने की दिशा में ये पहला कदम है. महुआ मोइत्रा ने शनिवार (25 नवंबर) को इसको लेकर कहा कि सीबीआई ने आधिकारिक रूप से कुछ सामने नहीं रखा है.

दुबे ने दावा किया है कि महुआ मोइत्रा ने अडानी ग्रुप के मामले में दर्शन हीरानंदानी से पैसे और गिफ्ट लेकर पीएम मोदी की छवि खराब करने की कोशिश की है. वहीं हीरानंदानी का एक एफिडेविट भी दुबे के आरोप पर सामने आया था. इसमें वो इस बात को मान रहे हैं कि मोइत्रा को उन्होंने पैसे और उपहार दिए हैं. वहीं मोइत्रा ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि अडानी ग्रुप के मामले पर सवाल करने के कारण उन्हें निशाना बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Bihar School Holiday: बिहार के सरकारी स्कूलों में छुट्टी का कैलेंडर जारी, रक्षाबंधन पर नहीं मिली छुट्टी

 

 

Trending news