Champai Soren: चंपई सोरेन हुए बीजेपी में शामिल, शिवराज सिंह और हिमंता ने दिलवाई सदस्यता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2407194

Champai Soren: चंपई सोरेन हुए बीजेपी में शामिल, शिवराज सिंह और हिमंता ने दिलवाई सदस्यता

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने आज बीजेपी पार्टी की सदस्यता ले ली. बीजेपी के सदस्यता ग्रहण करने के बाद उन्होंने जेएमएम पर जमकर निशाना साधा. रांची में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ली.

चंपई सोरेन

रांची: झारखंड के पूर्व सीएम चंपई सोरेन बीजेपी में हुए शामिल हो गए है. रांची में आयोजित कार्यक्रम में कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री शिवराज सिंह चौहान और असम की सीएम हिमंता विश्वा सरमा ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलवाई. रांची के शहीद मैदान में बीजेपी मिलन समारोह का आयोजन किया गया था. इसमें झारखंड बीजेपी के संगठन प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपाई , झारखंड बीजेपी विधानसभा चुनाव प्रभार शिवराज सिंह चौहान, झारखंड बीजेपी विधानसभा चुनाव सह प्रभारी हिमंता विश्व सरमा, प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ,पूर्व सीएम अर्जुन मुंडा सहित पार्टी के कई नेता चंपई सोरेन के बीजेपी में शामिल होने के कार्यक्रम में उपस्थित रहे. इस दौरान बड़ी संख्या में चंपई सोरेन के समर्थक भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे.

इस मौके पर चंपई सोरेन ने कहा कि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी भी जासूसी होगी. मै दिल का साफ हूं. जिसके झारखंड के लिए लड़ाई लड़ी लोगों ने उसी के पीछे जासूस लगा दिया. उस दिन के बाद से ही हमने कर लिया कि दल में जाएंगे और जनता की सेवा करेंगे.

ये भी पढ़ें- झारखंड रेल हादसे के पीछे पाकिस्तानी साजिश तो नहीं? आतंकी गोरी के बयान ने दिल्ली से लेकर जमशेदपुर तक बढ़ाई सनसनी

इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान ने कहा, बीजेपी के परिवार में सम्मिलित हो रहे वरिष्ठ नेता चंपई सोरेन और उनके साथ आए सभी लोगों का स्वागत है. ये चंपई नहीं आंधी है ,सुन लें अपमान करने वाले जिस चंपई सोरेन ने झारखंड मुक्ति मोर्चा को सींचा उसी का अपमान किया. जेएमएम अब पति और पत्नी की पार्टी बन गई है. ऐसे नेता का अपमान किया गया जिन्होंने शिबू सोरेन के साथ काम किया. चंपई सोरेन सिर्फ जनता के लिए जीते हैं. झारखंड को जिन्होंने लूटा है. दलालों की पार्टी बना दी चंपई सोरेन ने दलालों की दलाली रोका तो अपमानित कर सीएम पद से हटाया. नियुक्ति पत्र बांटने से भी रोक दिया. चंपई भी टायगर हैं कह दिया हम किसी को छेड़ेंगे नहीं पर किसी ने हमें छेड़ा तो छोड़ेंगे भी नहीं. अब पानी सर के ऊपर चला गया है. जनता तैयार है इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए.

इनपुट- कुमार चंदन

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी । झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

Trending news