Jharkhand Assembly Election 2024: 'गिद्ध की तरह मंडरा रहे दूसरे राज्यों के नेता', CM हेमंत सोरेन के बयान पर चढ़ा सियासी पारा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2451495

Jharkhand Assembly Election 2024: 'गिद्ध की तरह मंडरा रहे दूसरे राज्यों के नेता', CM हेमंत सोरेन के बयान पर चढ़ा सियासी पारा

Jharkhand Vidhan Sabha Chunav 2024: सीएम हेमंत सोरेन के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शहदेव ने कहा कि हमारी पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है तो हमारे नेता झारखंड आ रहे हैं. वहीं सीएम के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता कमल ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बिल्कुल सही कहा है.

हेमंत सोरेन (फाइल फोटो)

Jharkhand Assembly Election 2024: झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जुबानी हमले अब तेज हो गए हैं. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बीजेपी की परिवर्तन यात्रा पर तंज कसते हुए हाल ही में कहा था कि अब दूसरे राज्यों के नेता यहां गिद्ध की तरह मंडराएंगे. उनके इस बयान पर प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है. सीएम के इस बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शहदेव ने कहा कि चील और गिद्ध की तरह झारखंड को इनकी सरकार ने लूटा और नोच है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि हमारी पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है तो हमारे नेता झारखंड आ रहे हैं. प्रतुल शहदेव ने कहा कि गठबंधन की सरकार में तो सिर्फ मुख्यमंत्री और कल्पना सोरेन ही नजर आते हैं, बाकी और कोई नहीं.

वही जेएमएम प्रवक्ता मनोज पांडे ने सीएम के बयान का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि उनके नेता घोटाले वाले हैं. झारखंड में आकर हेमंत बिस्वा सरमा भी आदिवासी की बात करते हैं, जबकि असम में टी ट्राइब की स्थिति खराब है. मनोज पांडे ने कहा कि इनके जो नेता हैं वह अपने राज्य में बड़े होंगे, लेकिन यहां कोई नहीं है. झारखंड की जनता इनको नहीं जानती है. उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता तो सिर्फ हेमंत सोरेन को जानती है. जो डरा नहीं और उनको जिताने के लिए झारखंड के आदिवासियों में दोगुना उत्साह है.

ये भी पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान ने हेमंत सरकार पर बोला हमला, कहा- झारखंड में ठगबंधन है

सीएम के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता कमल ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री ने बिल्कुल सही कहा है. बीजेपी के नेताओं ने झारखंड में फाइनेंशियल अटैक किया है. यह लोग जो झारखंड का दौरा कर रहे हैं, वह सरकार के पैसे से कर रहे हैं. इनकी गिद्ध दृष्टि तो झारखंड पर पड़ी हुई है. इन्हें पता है कि जहां भी चुनाव हो रहे हैं, वहां बीजेपी का पत्ता साफ है, तो यह लोग झारखंड से उम्मीद लगा रहे हैं, लेकिन यहां भी कुछ होने वाला नहीं है. कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि जितने भी गिद्ध यहां मंडरा रहे हैं, उन्हें वापस उड़ कर जाना पड़ेगा.

रिपोर्ट- धीरज ठाकुर

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news