Chirag Paswan: क्या CM नीतीश कुमार रच रहे हैं चिराग के खिलाफ साजिश? एलजेपी आर प्रमुख ने किया खुलासा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1981627

Chirag Paswan: क्या CM नीतीश कुमार रच रहे हैं चिराग के खिलाफ साजिश? एलजेपी आर प्रमुख ने किया खुलासा

Chirag Paswan: चिराग पासवान ने रविवार को पटना में जेडीयू की भीम संसद में नीतीश कुमार को जंगल राज की याद दिलाने के बाद कहा कि नीतीश कुमार बार-बार अपने उपमुख्यमंत्री का बिना नाम लिए शासन काल की याद दिला रहे हैं. चिराग पासवान ने यह भी पूछा कि आरजेडी नेता नीतीश कुमार के इस बयान का मुखौटा क्यों बना है और गठबंधन की मजबूरी क्या है.

Chirag Paswan: क्या CM नीतीश कुमार रच रहे हैं चिराग के खिलाफ साजिश? एलजेपी आर प्रमुख ने किया खुलासा

नालंदा: कार्तिक पूर्णिमा के मौके पर बिहार शरीफ क्षेत्र में आयोजित बाबा चौहरमल मेला के उद्घाटन में सोमवार को लोक जनशक्ति पार्टी (आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद चिराग पासवान पहुंचे. इस मौके पर उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार को मेरे बिहार के भविष्य की बात से डर लगता है. चिराग पासवान ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार चाहते हैं कि वह मुझे समाप्त करें और मेरी राजनीतिक हत्या कर दें. उन्होंने बताया कि नीतीश कुमार ने उन्हें समाप्त करने के लिए विभिन्न षड्यंत्र रचे, लेकिन वे सफल नहीं हो सके.

चिराग पासवान ने रविवार को पटना में जेडीयू की भीम संसद में नीतीश कुमार को जंगल राज की याद दिलाने के बाद कहा कि नीतीश कुमार बार-बार अपने उपमुख्यमंत्री का बिना नाम लिए शासन काल की याद दिला रहे हैं. चिराग पासवान ने यह भी पूछा कि आरजेडी नेता नीतीश कुमार के इस बयान का मुखौटा क्यों बना है और गठबंधन की मजबूरी क्या है.

उन्होंने आगे कहा कि जो स्थितियां 2005 से पहले की याद दिला रहे हैं, वे आजकल भी बहुत बुरी हैं. वे बताए कि आजकल हत्या, लूट, अपहरण, डकैती और बलात्कार जो 90 के दशक में थे, उनसे भी अधिक हो रहे हैं. चिराग पासवान ने नीतीश कुमार से अपील की कि वह अपने शासन काल को साफ करें और जनता को सच्चाई बताएं.

साथ ही चिराग पासवान ने जेडीयू नेता के चुप्पी को भी सवालित किया और पूछा कि गठबंधन की मजबूरी क्या है. उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि नीतीश कुमार के मन में क्या है, लेकिन उन्हें यह स्वीकार करना चाहिए कि आजके दिनों में बिहार की स्थिति बहुत गंभीर है और सबको इसे सुलझाने का सही समय है.

ये भी पढ़िए-  IPL 2024 : गुजरात टीम का साथ छोड़ा Hardik Pandya ने मुंबई इंडियंस में की वापसी

Trending news