एक ही गाड़ी से विधानसभा पहुंचे नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव, RJD-JDU में खींचतान के बीच इसके मायने क्या हैं?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1773103

एक ही गाड़ी से विधानसभा पहुंचे नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव, RJD-JDU में खींचतान के बीच इसके मायने क्या हैं?

Bihar Politics: शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर राजद विधायक हैं तो केके पाठक नीतीश कुमार के पसंदीदा अधिकारी. दूसरी ओर, शिक्षा मंत्रालय में खींचतान को लेकर राजद के एमएलसी सुनील सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोल दिया है. फेसबुक पोस्ट के जरिए सुनील सिंह सीएम नीतीश कुमार को निशाना बना रहे हैं.

नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव

Bihar Politics:  बिहार विधानसभा के मानसून सत्र के पहले दिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव एक ही गाड़ी से विधानसभा पहुंचे. यह भी कहा जा रहा है कि मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम के साथ तेजप्रताप यादव भी मौजूद थे. अब इस बात से सवाल उठ रहे हैं कल तक राजद और जेडीयू में जो खटपट चल रही थी, क्या वो खत्म हो गई है. 

दरअसल, बिहार में पिछले कुछ दिनों से शिक्षा विभाग में मंत्री चंद्रशेखर और अपर मुख्य सचिव केके पाठक के बीच खींचतान मची हुई है. मंत्री की ओर से पीत पत्र भी जारी किया गया था, जिसके बाद अपर मुख्य सचिव ने मंत्री के निजी आप्त सचिव के कार्यालय में एंट्री में रोक लगा दी थी. 

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर राजद विधायक हैं तो केके पाठक नीतीश कुमार के पसंदीदा अधिकारी. दूसरी ओर, शिक्षा मंत्रालय में खींचतान को लेकर राजद के एमएलसी सुनील सिंह ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोल दिया है. फेसबुक पोस्ट के जरिए सुनील सिंह सीएम नीतीश कुमार को निशाना बना रहे हैं.

ये भी पढ़ें:तेजस्वी बोले- आने वाले दिनों में लालू और नीतीश के साथ मिलकर करेंगे भाजपा की 'सर्जरी'

सुनील सिंह सक्रिय हुए तो जनता दल यूनाइटेड की ओर से अशोक चैधरी ने मोर्चा संभाला. एक दूसरे पर पिछले दो-चार दिनों से हमले किए जा रहे हैं. सुनील सिंह जहां लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी बताए जाते हैं तो अशोक चैधरी नीतीश कुमार के खासमखास. 

ये भी पढ़ें: तेजस्वी ने भाजपा पर पलटवार कर महाठबंधन में दरार की अटकलों को किया खारिज

जेडीयू की ओर से राजद नेताओं को नसीहत दी जाने लगी. तभी से लग रहा था कि राजद और जेडीयू में सब ठीक ठाक नहीं चल रहा है. हालांकि इस बीच सदन में नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव के एक ही गाड़ी से पहुंचने के कई मायने निकाले जा रहे हैं.

Trending news