Bihar News: देश में अलग-अलग चुनाव होने पर आम जनता का नुकसान है: दिलीप जायसवाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2385741

Bihar News: देश में अलग-अलग चुनाव होने पर आम जनता का नुकसान है: दिलीप जायसवाल

Bihar News: बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने गुरुवार को कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर उन्होंने कहा कि हम शुरू से इस सोच के साथ काम कर रहे हैं कि पूरे देश में सरकार और अफसरों का आधा समय चुनाव कराने में ही चला जाता है,

Bihar News: देश में अलग-अलग चुनाव होने पर आम जनता का नुकसान है: दिलीप जायसवाल

पटना: Bihar News: बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने गुरुवार को कहा कि वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर उन्होंने कहा कि हम शुरू से इस सोच के साथ काम कर रहे हैं कि पूरे देश में सरकार और अफसरों का आधा समय चुनाव कराने में ही चला जाता है, जिससे विकास बाधित होता है. बहुत सारा सरकारी पैसा खर्च होता है, अगर वही पैसा आम लोगों के लिए इस्तेमाल हो तो फायदा होगा, इसलिए वन नेशन वन इलेक्शन का सपना बहुत अच्छा है. 

अगर मोदी जी कह रहे हैं तो इससे बेहतर कुछ नहीं है और यह पूरे देश के हित में भी है. युवाओं को लेकर उन्होंने कहा कि युवाओं को विकास की मुख्यधारा से जोड़ना हमेशा देश की सोच होनी चाहिए क्योंकि जब तक युवा पेशेवर के लिए उच्च तकनीकी ज्ञान का उपयोग नहीं होगा, तब तक देश तरक्की नहीं करेगा. विकसित देश कभी नहीं चाहते कि विकासशील देश तरक्की करे. भारत पांचवीं आर्थिक शक्ति बन चुका है. 

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: बिहार में मुस्लिम वोटरों पर 'PK प्लान' से हिल गए लालू-नीतीश! शुरू कर दी घेराबंदी

दुनिया के विकसित देशों के साथ हमारे हमेशा कटु संबंध रहे हैं. वे कभी नहीं चाहते कि देश में स्थिर सरकार हो. देश में स्थिर सरकार होगी तो आर्थिक मजबूती बढ़ेगी जो विकसित देशों को पसंद नहीं है. मोदी जी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री न बन पाएं, इसके लिए विदेश से साजिश रची गई. यह विदेशी साजिश भारत को किसी भी तरह से कमजोर करने के लिए रची गई थी. जब तक तकनीकी और पेशेवर ज्ञान का सही उपयोग नहीं होगा, तब तक देश तरक्की नहीं कर सकता. यही पीएम मोदी का विजन है.

महिलाओं को लेकर उन्होंने कहा कि देश की आधी आबादी महिलाओं की है और अगर देश में कहीं भी महिलाओं पर अत्याचार होता है तो यह हमारी मूल्यहीन सोच का उदाहरण है, इसलिए अगर सत्ता में महिलाएं अपने पैरों पर खड़ी होंगी तो समाज में ऐसी घटनाएं नहीं होंगी, यही पीएम मोदी की चिंता है.

स्वतंत्रता दिवस पर पीएम मोदी के भाषण को लेकर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी द्वारा कही गई सभी बातों का उद्देश्य यही है कि भारत 2047 तक एक विकसित देश के रूप में तैयार हो जाए. भले ही पीएम खुद 2047 तक प्रधानमंत्री नहीं रहेंगे, लेकिन उसके बाद भी उनका विजन इस देश के प्रति उनका समर्पण है और इस समर्पण को नए युवाओं को समझना चाहिए क्योंकि वह देश को उनके हाथों में छोड़कर जाएंगे और यह युवाओं के लिए बहुत बड़ा संदेश है. स्वतंत्रता दिवस पर आगे आएं और देश को विकसित बनाने के हमारे सपने को पूरा करें.

--आईएएनएस

Trending news