कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद को खुद पर हमले की आशंका, BJP और AJSU कार्यकर्ताओं पर दुर्व्यवहार का आरोप
Advertisement

कांग्रेस विधायक अंबा प्रसाद को खुद पर हमले की आशंका, BJP और AJSU कार्यकर्ताओं पर दुर्व्यवहार का आरोप

Amba Prasad: झारखंड कांग्रेस से बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने रामनवमी में खुद पर हमला होने की आशंका जताई है. उन्होंने ने आजसू और बीजेपी पार्टी को इसके लिए जिम्मेदार बताया है.

अंबा प्रसाद(फाइल फोटो)

बरकाकाना: कांग्रेस से बड़कागांव विधायक अंबा प्रसाद ने खुद पर हमले की आशंका जताई है. अंबा प्रसाद का यह आरोप है कि आजसू के कार्यकर्ता राजनीति के नाम पर उनके साथ गुंडागर्दी कर रहे हैं. इसीलिए अधिकारियों से उन पर कार्रवाई की मांग की गयी है. दरअसल मामला रामनवमी के दिन का है. जब नयानगर बरकाकाना रामनवमी कमेटी के द्वारा दुर्गा मंडप के प्रांगण में रामनवमी मिलन समारोह का आयोजन किया गया था. इसमें विभिन्न अखाड़ों के लोग झांकी के साथ शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम में दूर दराज से हजारों की संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए थे और रामनवमी के मौके पर विधायक अंबा प्रसाद भी वहां पहुंची थी.

अंबा प्रसाद का आरोप है कि वहां पर उन्हें घण्टो बैठाया गया और जब दो शब्द बोलने के लिए उनके तरफ से आग्रह किया गया तो उन्हें मौका नहीं मिला. यहां तक कि उनके बॉडीगार्ड के साथ मारपीट और उनके साथ धक्का मुक्की की गई. अंबा प्रसाद ने कहा कि राम जी किसी दल के नहीं होते लेकिन वहां पर आजसू के लोगों ने उनके कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की. अंबा प्रसाद ने उन पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा कहने में उनका संकोच नहीं है कि वहां पर कोई राम भक्त था ही नहीं

अंबा प्रसाद ने कहा कि उनके बॉडीगार्ड के साथ मारपीट और उनके साथ धक्का मुक्की आजसू और बीजेपी के कार्यकर्ताओं की तरफ से किया गया लेकिन वह उनके गुंडो से डरने वाली नहीं है. अंबा प्रसाद ने कहा कि महिला सम्मान और महिला सुरक्षा की बात करने वाले दलों के नेता का चरित्र कैसा है यह कल उजागर हो गया. इसलिए पूरे मामले को लेकर स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं अंबा प्रसाद ने इस पूरे प्रकरण में आजसू और बीजेपी के नेताओं से भी प्रतिक्रिया देने की मांग की.

इनपुट- कामरान जलीली

ये भी पढ़ें- Rohini Acharya: रोहिणी आचार्य ने इस नेता को बताया 'बेवकूफ', बीजेपी ने किया पलटवार

Trending news