Gopal JI Thakur: गोपाल जी ठाकुर ने अमित शाह से की मुलाकात, भेंट की मिथिला पेंटिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2287816

Gopal JI Thakur: गोपाल जी ठाकुर ने अमित शाह से की मुलाकात, भेंट की मिथिला पेंटिंग

Gopal JI Thakur News: दरभंगा से से नव निर्वाचित सांसद गोपाल जी ठाकुर ने अमित शाह से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने अमित शाह को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने पर बधाई दी. साथ ही अंगवस्त्र और मखान की माला पहना कर सम्मानित किया.

गोपाल जी ठाकुर ने अमित शाह से की मुलाकात

Gopal JI Thakur: बिहार की दरभंगा लोकसभा सीट से बीजेपी नवनिर्वाचित सांसद गोपाल जी ठाकुर ने अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की. उन्होंने नव गठित मंत्रिमंडल के शपथ ग्रहण के बाद अमित शाह को सम्मानित किया और उनके नए कार्यकाल की बधाई दी. इस अवसर पर सांसद उनके आवास पर पहुंचकर अंगवस्त्र और मखान की माला पहना कर सम्मानित किया. साथ ही मिथिला पेंटिंग भेंट किया.

दरअसल, 9 जून दिन रविवार को नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री पद की शपथ ली. इस दौरान पीएम मोदी समेत 72 सांसदों ने मंत्री पद की शपथ ली. वहीं, अमित शाह ने दूसरी बार मंत्री पद की पद ली. अमित शाह ने मोदी सरकार के पिछली कार्यकाल में गृह और सहकारिता मंत्रालय की जिम्मेदारी निभाई थी. अब इस बार देखना होगा कि अमित शाह को किस मंत्रालय की जिम्मेदारी मिलती है.

यह भी पढ़ें:मोदी कैबिनेट में बिहार से 8 चेहरे, देखें मंत्रियों के जाति की सामाजिक हैसियत कितनी?

वहीं, बात करें गोपाल जी ठाकुर की तो वह बिहार की दरभंगा लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीते हैं. गोपाल जी ठाकुर ने करीब 1 लाख 78 हजार वोटों के बड़े अंतर से निकटतम प्रतिद्वंदी और राजद के उम्मीदवार ललित कुमार यादव को शिकस्त दी है. गोपाल जी ठाकुर को कुल 5 लाख 66 हजार 630 वोट मिले हैं. जबकि, राजद के प्रत्याशी ललित कुमार यादव को महज 3 लाख 88 हजार 474 वोट ही मिले. गोपाल जी ठाकुर (Gopal JI Thakur) मिथिलांचल में बीजेपी के कद्दावर नेता हैं. 

यह भी पढ़ें:दलित, यादव, भूमिहार और अतिपिछड़ा, देखें मोदी कैबिनेट में बिहार से कितने मंत्री बनें

Trending news