'भूलने की बीमारी से भी इन दिनों लड़ रहे हैं लालू यादव', दिलीप जायसवाल का आया बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2412553

'भूलने की बीमारी से भी इन दिनों लड़ रहे हैं लालू यादव', दिलीप जायसवाल का आया बयान

Dilip Jaiswal News: बीजेपी नेता दिलीप जायसवाल ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि लालू यादव भूलने की बीमारी से भी इन दिनों लड़ रहे हैं. उनको पता होना चाहिए कि जातीय जनगणना बिहार में नीतीश जी ने करा दी है. 

बिहार की खबरें (File Photo)

Bihar News: बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने लालू प्रसाद यादव पर तगड़ा निशाना साधा है. जातीय जनगणना को लेकर लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट पर पलटवार करते हुए दिलीप जायसवाल ने कहा कि लालू प्रसाद की याददाश्त शायद कमजोर हो गई है. बिहार में यह काम नीतीश कुमार के नेतृत्व में किया जा चुका है. दिलीप जायसवाल ने कहा कि संभवत लालू प्रसाद भूलने की बीमारी से भी इन दिनों लड़ रहे हैं.

तेजस्वी यादव की यात्रा पर जाने के सवाल पर जवाब देते हुए डॉक्टर दिलीप जायसवाल ने कहा कि तेजस्वी यादव को यह बताना चाहिए कि उनके पिता के कार्यकाल में क्या-क्या हुआ? उस दौरान किन-किन यात्राओं पर उनके दल के लोग निकल करते थे. दिलीप जायसवाल ने कहा कि तेजस्वी यादव के पिता बिहार में अपराधी घटनाओं के जनक के तौर पर जाने जाते रहे हैं. तेजस्वी को क्षमा यात्रा पर निकलने की जरूरत है.

​यह भी पढ़ें:'शर्ट के ऊपर गंजी पहनने वालों को नेता बना दिया गया', आखिर PK के निशाने पर कौन?

लालू यादव ने क्या किया था पोस्ट जानिए
इन RSS/BJP वाला का कान पकड़, दंड बैठक करा इनसे जातिगत जनगणना कराएंगे. इनका क्या औक़ात है जो ये जातिगत जनगणना नहीं करायेंगे? इनको इतना मजबूर करेंगे कि इन्हें जातिगत जनगणना करना ही पड़ेगा. दलित, पिछड़ा, आदिवासी और गरीब का एकता दिखाने का समय अब आ चुका है.ॉ

यह भी पढ़ें:'मुंह से आ रही थी बदबू...निकल रहा था झाग', मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से मौत?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news