'मुंह से आ रही थी बदबू...निकल रहा था झाग', मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से मौत?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2412203

'मुंह से आ रही थी बदबू...निकल रहा था झाग', मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब पीने से मौत?

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में शराब पीने से एक शख्स की मौत होने का मामला सामने आ रहा है. हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की है कि शराब पीने से मौत हुई है. वहीं, कई लोगों की तबीयत बिगड़ गई है. कुछ लोगों का पता नहीं चल पा रहा है कि वह कहां है? 

मुजफ्फरपुर में संदिध परिस्थिति में एक की मौत

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर में संदिग्ध स्थिति में एक व्यक्ति की मौत हुई है. जहरीली शराब पीने से मौत की बात सामने आ रही है. वहीं, कई लोगों की जहरीली शराब पीने से हालत बिगड़ने की बात भी सामने आ रही है, जिनके परिजन द्वारा इलाज कराया जा रहा है. हालांकि, इसकी पुष्टि अब तक नहीं हो पाई है कि कितने लोग ने शराब पी. फिलहाल पुलिस मृतक के डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. घटना 2 सितंबर दिन सोमवार देर शाम की है. 

पूरा मामला सदर थाना क्षेत्र के शेरपुर का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा निवासी अनिल शर्मा की मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुआ है. जिसको लेकर परिजन ने यह आशंका जताया है कि उसकी मौत जहरीले पदार्थ यानी शराब से मौत हुई है. मृतक के मुंह से बदबू और झाग भी निकल रहे थे. वहीं, इसमें कई अन्य लोग के बीमार पड़ने की बात बताई जा रही है. पुलिस पूरे मामले में जांच में जुटी हुई है.

दरअसल, देर शाम कथित शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है और अन्य लोगों की तबीयत बिगड़ने की भी बात सामने आ रही है, जो अलग अलग जगहों के रहने वाले है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक एल्यूमिनियम के कबाड़ की दुकान में काम करने वाले कई मजदूर दीघरा गांव के एक लीची बगान जुटे हुए थे और शराब पीया था. जिसके बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई है और कई लोगो की तबियत भी बिगड़ने लगी. जिसके बाद परिजन किसी गोपनीय स्थान पर ले जाकर उसका इलाज करने की भी बात सामने आ रही है.

मरने वाले व्यक्ति की पहचान अनिल कुमार शर्मा 38 वर्ष के रूप में की गई है, जो भीखानपुरा गांव का निवासी बताया गया है. इस मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. परिजनों का कहना है कि मृतक अनिल के मुंह से झाग निकल रहा था और ऐसा प्रतीत हो रहा था कि उसे शराब पिला कर उसके साथ मारपीट भी की गई. उसके शरीर पर चिन्ह् मिले हैं, इससे लग रहा है उसे शराब पिला कर उसके साथ मारपीट की गई है. 

यह भी पढ़ें:Bihar News: बाढ़ में बड़ा हादसा… धोवा नदी में स्नान के दौरान 9 डूबे, 1 की मौत

इसी गांव की रहने दूसरे व्यक्ति की मां सुनैना देवी ने बताया कि उनका बेटा राकेश कुमार उम्र करीब 30 वर्ष भी दिघरा में बिजली का तार खोलने का काम करता था. देर शाम को घर में आया तो उनके हालत गंभीर थी. पता चला की वह कई लोगों के साथ में बैठा हुआ था और सभी ने जहरीले शराब का सेवन किया है. जिसके बाद पूछताछ करने पर वह अधिक नशा मे होने के कारण घर से चला गया. हम सब बेहद परेशान हो गए है कि वो कहां चला गया. 

हालांकि पूरे मामले को लेकर जब एसपी सिटी अवधेश दीक्षित से फोन पर बात की गई तो उन्होंने बताया मारपीट की घटना में मौत की बात सामने आ रही है, लेकिन शराब पीने की बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. फिलहाल पूरे मामले को लेकर जांच किया जा रहा है.

इनपुट: मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें:Bihar News: बेतिया पुलिस का सिंघम अवतार, बीच ट्रैफिक से ही अपराधियों को उठाया

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news