'भगवान की कसम खाकर जवाब दें तेजस्वी', दिलीप जायसवाल ने ट्रांसफर पोस्टिंग पर घेर लिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2404126

'भगवान की कसम खाकर जवाब दें तेजस्वी', दिलीप जायसवाल ने ट्रांसफर पोस्टिंग पर घेर लिया

Bihar Politics: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने तेजस्वी यादव के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि जब तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने खुद ट्रांसफर-पोस्टिंग में कैसी गड़बड़ी की. इस पर भगवान की कसम खाकर बताएं. जायसवाल ने तेजस्वी पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर वह सच में भगवान को मानते हैं, तो उन्हें सच्चाई बतानी चाहिए.

'भगवान की कसम खाकर जवाब दें तेजस्वी', दिलीप जायसवाल ने ट्रांसफर पोस्टिंग पर घेर लिया

पटना: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में पुलिस अधिकारियों का ट्रांसफर और पोस्टिंग मुख्यमंत्री के करीबी लोग कर रहे हैं और बिना रिश्वत दिए कोई ट्रांसफर या पोस्टिंग नहीं होता है. तेजस्वी के बयान पर बिहार की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है, जहां एक ओर विपक्ष राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगा रहा है. वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि जब तेजस्वी उपमुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने खुद ट्रांसफर-पोस्टिंग में किस तरह की दुकानदारी चलाई, इस पर भगवान की कसम खाकर जवाब दें.

ट्रांसफर-पोस्टिंग को लेकर तेजस्वी ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में अब पुलिस का मुख्य काम सिर्फ शराब माफिया से वसूली करना रह गया है, जिससे राज्य की कानून-व्यवस्था पूरी तरह बिगड़ चुकी है. तेजस्वी का आरोप है कि सरकार ने काबिल और ईमानदार अधिकारियों को हाशिए पर डाल दिया है. उन्होंने कहा कि जो अधिकारी मैदान में काम कर रहे हैं, उन्हें माफिया और सत्ता के दबाव में काम करना पड़ रहा है. साथ ही कहा कि नीतीश कुमार का शासन अब जनता की सुरक्षा और कानून व्यवस्था को बनाए रखने में नाकाम हो गया है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं और सरकार उन पर नियंत्रण करने में पूरी तरह से विफल रही है. उन्होंने यह भी कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार का बोलबाला है और ट्रांसफर-पोस्टिंग जैसी प्रक्रियाओं में भी भारी गड़बड़ियां हो रही हैं. 

ट्रांसफर-पोस्टिंग पर दिलीप जायसवाल ने तेजस्वी को घेरा
इसके अलावा इन आरोपों पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप जायसवाल ने तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है. दिलीप जायसवाल ने कहा कि जब तेजस्वी उपमुख्यमंत्री थे, तब उन्होंने खुद ट्रांसफर-पोस्टिंग में किस तरह की दुकानदारी चलाई, इस पर भगवान की कसम खाकर जवाब दें. उन्होंने तेजस्वी से चुनौती भरे लहजे में कहा कि अगर वे भगवान को मानते हैं, तो सच-सच बताएं कि जब वे सत्ता में थे, तब क्या कर रहे थे.

जब लोग सत्ता से बाहर हो जाते हैं, तो ऐसे आरोप लगाते हैं : श्रवण कुमार
इस मामले पर बिहार के मंत्री श्रवण कुमार ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि जब लोग सत्ता से बाहर हो जाते हैं, तो ऐसे आरोप लगाते हैं और जब सत्ता में होते हैं, तो यही बातें उनके लिए बेबुनियाद हो जाती हैं. श्रवण कुमार ने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि सत्ता से हटने का मलाल उन्हें सता रहा है और इसलिए वे इस तरह की बातें कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जनता इनके आरोपों पर विश्वास नहीं करेगी और एनडीए 2025 के बिहार विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से जीत हासिल करेगा. मंत्री श्रवण कुमार ने दावा किया कि 2025 के चुनावों में एनडीए गठबंधन की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए सरकार ने जो काम किए हैं, उनके आधार पर जनता उन्हें फिर से समर्थन देगी और भारी बहुमत से सरकार बनाएगी.

ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Rashifal 2024: सिंह राशि वालों को बिजनेस में नुकसान होने की संभावना, अन्य राशियां जानें अपना हाल

 

Trending news