Cash For Query:मोइत्रा मामले में निशिकांत दुबे से एथिक्स कमेटी की पूछताछ, जानें क्या बताया
Advertisement

Cash For Query:मोइत्रा मामले में निशिकांत दुबे से एथिक्स कमेटी की पूछताछ, जानें क्या बताया

Cash For Query: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने और संसद की वेबसाइट का लॉगिन आईडी और पासवर्ड बिजनेस मैन के हाथों देने के मामले में संसद की समिति एक्टिव नजर आ रही है.

फाइल फोटो

रांची: Cash For Query: टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर पैसे लेकर संसद में सवाल पूछने और संसद की वेबसाइट का लॉगिन आईडी और पासवर्ड बिजनेस मैन के हाथों देने के मामले में संसद की समिति एक्टिव नजर आ रही है. बता दें कि इसका इल्जाम भाजपा नेता और झारखंड के गोड्डा से सासंद निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा पर लगाया है. ऐसे में निशिकांत दुबे को पूछताछ के लिए संसद की एथिक्स कमेटी ने बुलाया था जहां वह समिति के सामने पेश हुए थे.  

यहां संसद की एथिक्स कमेटी के सामने पहुंचकर सांसद निशिकांत दुबे ने अपना बयान दर्ज कराया. एथिक्स कमेटी की तरफ से इस मामले में पूछताछ के लिए निशिकांत दुबे से साथ ही एडवोकेट जय अनंत देहाद्राई को भी बुलाया गया था. दोनों को इसके लिए समन किया गया था. वहीं महुआ मोइत्रा को इस मामले में पूछताछ के लिए कमेटी के सामने 31 अक्टूबर को पेश होना है. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: राजद विधायक का मां दुर्गा को लेकर आपत्तिजनक बयान, मचा बवाल

बता दें की एथिक्स कमेटी की तरफ से बिजनेस मैन दर्शन हीरानंदानी, महुआ मोइत्रा और वकील जय अनंत देहाद्राई के बीच क्या बातचीत उस दौरान हुई थी इसका पता लगाने के लिए आईटी और गृह मंत्रालय को भी चिट्ठी लिखी है. कमेटी इस रिपोर्ट से यह जानना चाह रही है कि आखिर मामला कितना संगीन है. 

जबकि एथिक्स कमेटी के सामने पेश हुए निशिकांत दुबे ने काह कि उनसे कमेटी के लोगों ने सामान्य से सवाल ही पूछे. हालांकि उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले को लेकर सभी सांसद चिंतित हैं. उन्होंने कमेटी पर भरोसा जताया और कहा कि आगे मुझे बुलाया तो मैं समिति के सामने फिर आऊंगा. उन्होंने आगे बताया की संसद की गरिमा बनी रहे इसको लेकर उनसे ज्यादा एथिक्स कमेटी चिंतित है. वहीं जय अनंत देहाद्राई ने कहा कि  मैंने समिति को पूरी सच्चाई बता दी है. मुझसे जो भी पूछा गया मैंने उसका सच्चाई के साथ जवाब दिया. 

Trending news