Jharkhand Politics News: बाबूलाल मरांडी पर FIR दर्ज, बीजेपी ने सरकार पर साधा निशाना
Advertisement

Jharkhand Politics News: बाबूलाल मरांडी पर FIR दर्ज, बीजेपी ने सरकार पर साधा निशाना

Jharkhand Politics News: कांग्रेस ने बाबूलाल के बयान आड़े हाथ लेते हुए कहा है की बाबूलाल की संकल्प यात्रा को रिस्पांस नहीं मिलने पर वह बौखला गए है. बाबूलाल जी भारतीय जनता पार्टी में खुद को स्थापित करने के लिए इतने होड़ में लगे है कि अनर्गल बयान देने लगे है सामाजिक जीवन में व्यक्ति को खुद के जुबान पर नियंत्रण रखना चाहिए. 

झारखंड न्यूज

Jharkhand Politics News: झारखंड में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी पर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद राज्य में सियासी उबाल देखने को मिल रहा है. जेएमएम की बाबूलाल को नसीहत दी है कि दिशोम गुरु पर बयानबाजी ना करें, अभी प्राथमिकी बाद में सड़कों पर आक्रोश दिखेगा. वहीं, कांग्रेस ने कहा कि बाबूलाल संकल्प यात्रा के फ्लॉप होने से बौखलाए हुए है, उनके जुबान पर नियंत्रण नहीं है.

इधर बीजेपी प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव का ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि तीर निशाने पर लगा है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के खिलाफ रांची सिमडेगा दुमका लातेहार समेत अलग-अलग जिलों में मुकदमा दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता का आरोप है कि बाबूलाल मरांडी ने अपने बयान से आदिवासियों के सम्मान को ठेस पहुंचा है, अब इस मामले पर राज्य में सियासत तेज हो गई और आरोप प्रत्यारोप का दौर चल रहा है.

ये भी पढ़ें:सीवान से लेकर पटना तक परेशान दिखें अभ्यर्थी, पढ़िए कैसे 'लूटे' जा रहे बेरोजगार!

जेएमएम के प्रवक्ता मनोज पांडे ने बाबूलाल को नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि झारखंड के मसीहा और झारखंड के भगवान के जाने शिबू सोरेन पर अनर्गल बयानबाजी नहीं करें, अन्यथा उन्हें भुगतना पड़ेगा. अभी प्राथमिकी दर्ज हो रही है आने वाले दिनों में लोगों का आक्रोश सड़कों पर भी दिख सकता है. उन्होंने कहा कि इस तरह के बयान बाबूलाल मीडिया में बने रहने के लिए भी करते हैं.

ये भी पढ़ें: अच्छे से हो रही शिक्षकों की बहाली, बेचारे लालू यादव को तंग किया जा रहा है: नीतीश

कांग्रेस ने बाबूलाल के बयान आड़े हाथ लेते हुए कहा है की बाबूलाल की संकल्प यात्रा को रिस्पांस नहीं मिलने पर वह बौखला गए है. बाबूलाल जी भारतीय जनता पार्टी में खुद को स्थापित करने के लिए इतने होड़ में लगे है कि अनर्गल बयान देने लगे है सामाजिक जीवन में व्यक्ति को खुद के जुबान पर नियंत्रण रखना चाहिए. 

रिपोर्ट: धीरज ठाकुर

Trending news