Giriraj Singh: 'दिल्ली-हरियाणा में एक साथ राज करना चाहते हैं केजरीवाल...', AAP पर गिरिराज सिंह का वार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2434667

Giriraj Singh: 'दिल्ली-हरियाणा में एक साथ राज करना चाहते हैं केजरीवाल...', AAP पर गिरिराज सिंह का वार

Giriraj Singh News: अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि वह अब दिल्ली और हरियाणा में एक साथ राज करने की कोशिश में लगे हुए हैं.

गिरिराज सिंह

Giriraj Singh On Arvind Kejriwal: आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आतिशी मार्लोना को दिल्ली का नया सीएम बना दिया है. इस बदलाव पर भी बीजेपी हमलावर है. बीजेपी की ओर से आतिशी को संसद हमले के आतंकवादी अफजल गुरु के बहाने की घेरने की कोशिश की जा रही है. बीजेपी की ओर से आरोप लगाया गया है कि आतिशी के माता-पिता ने अफजल गुरु को निर्दोष बताकर उसकी फांसी रुकवाने का प्रयास किया था. इस मामले पर बीजेपी के फायरब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे पर कहा कि यह सारे के सारे लोग परिवारवाद से जुड़े हुए हैं. लोगों को भरमाने की कोशिश कर रहे हैं. दिल्ली और हरियाणा में एक साथ राज करने की कोशिश में लगे हुए हैं. गिरिराज सिंह की बात का मतलब है कि आम आदमी पार्टी हरियाणा चुनाव लड़ेगी और केजरीवाल अब वहां का सीएम बनना चाहते हैं.

गिरिराज सिंह ने केजरीवाल पर आरोप लगाया कि वो देश में भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं और लोगों को गुमराह कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं और इमोशनल ड्रामा कर रहे हैं. हरियाणा और दिल्ली में इमोशनल ड्रामा करके लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं. उन्होंने कहा कि केजरीवाल को जमानत मिलने पर वो उसे अपनी जीत बता रहे हैं, जबकि कोर्ट ने उन्हें कोई भी फैसला लेने से मना किया है.

ये भी पढ़ें- नीतीश कुमार-हेमंत सोरेन से जो गलती हुई थी, क्या वही अरविंद केजरीवाल भी कर बैठे?

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news