कोई परेशानी हो तो आइए मंत्री जी के दरबार में! JDU कार्यालय में आज फरियाद सुनेगी सरकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2412372

कोई परेशानी हो तो आइए मंत्री जी के दरबार में! JDU कार्यालय में आज फरियाद सुनेगी सरकार

Bihar News: सीएम नीतीश कुमार के आदेश पर आज पटना में जदयू कार्यालय में जनसुनवाई की जाएगी. इस दौरान बिहार सरकार के कई मंत्री लोगों की समस्या सुनेंगे और उसका निदान करेंगे. यह जनसुनवाई 11: 30 बजे शुरू होगी.

बिहार में जनसुनवाई कार्यक्रम (File Photo)

Bihar: बिहार की जनता की फरियाद सीएम नीतीश कुमार के मंत्री 3 सितंबर, 2024 दिन मंगलवार को सुनेंगे. प्रदेश भर से आए हुए फरियादियों की फरियाद सुनने का कार्यक्रम 11 बजकर 30 मिनट से शुरू होगा. अब आपको फिर चिंता करने की क्या जरुरत है. अगर आपको कोई परेशनी है तो आइए बिहार की राजधानी पटना और यहां पर सरकार से अपनी समस्या को बताइए, राज्य सरकार उसका समाधान करेगी.  

जदयू प्रदेश कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन

दरअसल, पटना में जदयू प्रदेश कार्यालय में जनसुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. जदयू कोटे के बिहार सरकार के मंत्री मौजूद रहेंगे. जिसमें मंत्री विजय चौधरी, मंत्री लेसी सिंह और जमा खान मौजूद रहेंगे. ये सभी मंत्री जनता लोगों की फरियाद सुनेंगे. जैसी समस्या लोगों की होगी, उसी के अनुसार उसका समाधान निकाला जाएगा.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर मंत्री सुनेंगे जनता की फरियाद

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के निर्देश पर पार्टी कार्यालय में जन सुनवाई कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. लोगों को न्याय दिलाने और उनकी समस्याओं के निदान के लिए जनसुनवाई कार्यक्रम पर मंत्री काम करेंगे. जनसुनवाई कार्यक्रम में राज्य के कई हिस्सों से पहुंचे लोगों की समस्याओं को सुनकर उसके समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें:बिहार पर मंकीपॉक्स का खतरा! पटना एयर पोर्ट पर बनाया गया हेल्थ डेस्क, परामर्श जारी

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार जनता की समस्या के निदान के लिए जनता दरबार लगाते हैं. वह इस दौरान लोगों की परेशानी को सुनते हैं और उसका निदान करते हैं. हालांकि, सीएम नीतीश कुमार अभी जनता दरबार नहीं लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:'शर्ट के ऊपर गंजी पहनने वालों को नेता बना दिया गया', आखिर PK के निशाने पर कौन?

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news