Bihar: 'जाप' प्रमुख पप्पू यादव ने लालू यादव से की मुलाकात, क्या 2024 के लिए सुधर रहे रिश्ते?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1712961

Bihar: 'जाप' प्रमुख पप्पू यादव ने लालू यादव से की मुलाकात, क्या 2024 के लिए सुधर रहे रिश्ते?

शुक्रवार (26 मई) को लालू से मिलने 'जाप' प्रमुख राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी पहुंचे. 2024 के लिए इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है. 

पप्पू यादव ने लालू यादव से की मुलाकात

Bihar Politics: देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं लेकिन बिहार में इसका असर अभी से देखने को मिल रहा है. आगामी चुनावों को लेकर प्रदेश का राजनीतिक पारा सातवें आसमान पर है. चुनाव से पहले राजद सुप्रीमो लालू यादव भी बिहार पहुंच चुके हैं और लगातार लोगों से मुलाकात कर रहे हैं. इस कड़ी में शुक्रवार (26 मई) को लालू से मिलने 'जाप' प्रमुख राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव भी पहुंचे. 2024 के लिए इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है. 

 

पप्पू यादव ने लालू से मिलने की जानकारी एक ट्वीट के जरिए दी. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि लालू प्रसाद से मिला. उनका कुशलक्षेम जाना. देश जिस हालात से दो-चार है, उसमें आज उनके तर्जुबे और सलाहियत की सबसे अधिक जरूरत है. उनके स्नेह के आभारी हैं, वह सेहतमंद रह विपक्ष का देश में मार्गदर्शन करें, यही ईश्वर से दुआ है.

बता दें कि पप्पू यादव को राजनीतिक ककहरा सिखाने वाले लालू यादव ही हैं. दोनों के संबंध काफी मधुर हुआ करते थे. तब पप्पू अपने को लालू यादव का सारथी मानते थे, लेकिन हालात बदले तो उनकी जरूरत खत्म सी हो गई. कभी राजद से सांसद रहे पप्पू यादव ने 2015 में अपनी पार्टी बना ली थी. अब वह एक बार फिर से लालू के करीब आ रहे हैं और उनका मार्गदर्शन चाह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पहले नई संसद भवन के उद्घाटन का विरोध, अब इस कार्यक्रम में नहीं जाएंगे नीतीश बाबू

नीतीश कुमार की विपक्षी एकता वाली मुहिम के लिए ये शुभ संकेत माने जा रहे हैं. पप्पू यादव यदि महागठबंधन के साथ मिलकर 2024 का चुनाव लड़ते हैं तो बीजेपी की मुश्किलें और बढ़ेंगी. कहा तो ये भी जा रहा है कि पप्पू यादव अब फिर से राजद में वापसी कर सकते हैं और राजद में अपनी पार्टी का विलय भी कर सकते हैं. हालांकि अभी तक दोनों दलों की ओर से इस तरह का कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

ये भी देखे

Trending news