Bihar News: जेडीयू ने नीतीश कुमार के लिए फिर ठोकी पीएम पद पर दावेदारी, बिहार में 40 लोकसभा सीटें जीतने का दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1869779

Bihar News: जेडीयू ने नीतीश कुमार के लिए फिर ठोकी पीएम पद पर दावेदारी, बिहार में 40 लोकसभा सीटें जीतने का दावा

Bihar News:  नीतीश कुमार को लेकर ललन सिंह द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री अशोक चौधरी ने कहा— कौन पार्टी का वर्कर अपने नेता को शीर्ष पद पर नहीं देखना चाहता है. 

बिहार की खबरें

Bihar News: पटना स्थित जेडीयू प्रदेश कार्यालय में बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा, मंत्री अशोक चौधरी, मंत्री जमा खान, एमएलसी खालिद अनवर ने पत्रकारों को संबोधित किया. इस दौरान मंत्री अशोक चौधरी ने कहा, हम धन्यवाद देते हैं पार्टी के नेता मंत्री जमा खान को और एमएलसी खालिद अनवर को, जिन्होंने बिहार के अलग-अलग जिलों में भाईचारा यात्रा निकालकर सद्भाव बनाने का कोशिश की. हमारे नेता नीतीश कुमार के मूलमंत्र को लेकर खालिद अनवर और जमा खान ने 40 दिन में 26 जिलों में घूमे, 120 मीटिंग की. यह पार्टी के लिए बड़ी उपलब्धि है. उन्होंने कहा, दोनो नेताओं ने प्रदेश में एक नया माहौल बनाने की. भविष्य में भी इस तरह का कार्यक्रम पार्टी की ओर से जारी रख जाएगा. 

मंत्री जमा खान ने इस मौके पर कहा, पूरे बिहार की जनता को मैं शुक्रिया कहना चाहता हूं. जिस जिले में हम जाते थे, वहां हर समाज के लोग साथ रहते थे. हम सभी की बातें सुनते थे. पूरे बिहार में शांति सद्भाव रहे इसको लेकर हमने बिहार के लोगो से मिले. सभी से एक साथ मिल-जुलकर रहने की अपील की. 

ये भी पढ़ें:'नीतीश कुमार पूरे देश का नेत्तृव कर सकते हैं', ललन के बयान से I.N.D.I.A में खलबली!

एमएलसी खालिद अनवर ने कहा, हमारे कारवां को रोकने की बहुत साजिश हुई. दंगा पार्टी के लोगों ने अररिया जिले के अंदर गाड़ी पर पत्थरबाजी भी करवाया. हमारी यात्रा के दौरान पता चला कि राज्य की 85 परसेंट जनता नीतीश कुमार की विचारधारा के साथ चलने को तैयार दिखी. लोगों का कहना था कि नीतीश कुमार की विचारधारा पर ही ये देश और समाज चलेगा. नीतीश कुमार के नेतृत्व में हम लोग बिहार में 40 लोकसभा सीट जीतने जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ें:अबतक 2 लाख पोस्टमार्टम कर चुके शंकर राम, जानें कैसे पता करते हैं मौत का कारण

वही, नीतीश कुमार को लेकर ललन सिंह द्वारा दिए गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए मंत्री अशोक चौधरी ने कहा- कौन पार्टी का वर्कर अपने नेता को शीर्ष पद पर नहीं देखना चाहता है. हम लोग भी अपने नेता के लिए चाहते हैं. देश में अगर आप सर्वे करवाइएगा तो नीतीश कुमार को देश का प्रधानमंत्री देखना बहुत लोग चाहेंगे. बिहार और बाहर के लोग भी उन्हें पीएम पद पर देखना चाहेंगे. आज तक नीतीश कुमार की पारदर्शिता पर कोई सवाल नही खड़ा हुआ है.

रिपोर्ट: निषेद

Trending news