‘कोहली, रोहित शतक से चूके तो प्याज ने मारी सेंचुरी’, JDU ने पीएम मोदी पर कसा तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1939821

‘कोहली, रोहित शतक से चूके तो प्याज ने मारी सेंचुरी’, JDU ने पीएम मोदी पर कसा तंज

Bihar Politics: प्याज सहित अन्य खाद्य वस्तुओं की बढ़ती कीमत को लेकर बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार तंज कसा है.

‘कोहली, रोहित शतक से चूके तो प्याज ने मारी सेंचुरी’, JDU ने पीएम मोदी पर कसा तंज

पटना:Bihar Politics: प्याज सहित अन्य खाद्य वस्तुओं की बढ़ती कीमत को लेकर बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार तंज कसा है. नीतीश कुमार की पार्टी ने अपने अधिकारिक एक्स से एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि दिल उतना नहीं रोया तन्हाई में, जितना रो रहा है मोदी जी की महंगाई में. जदयू द्वारा जारी वीडियो में क्रिकेट के जरिए तंज कसते हुए कहा गया है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा पिछले दिनों शतक बनाने से चूक गए, लेकिन मोदी जी के राज में प्याज सेंचुरी बनाने के करीब पहुंच गया है. कीमतों के मामले में प्याज लगातार धुंआधार पारी खेल रहा है.

वीडियो में महंगाई को राष्ट्रीय विपत्ति बताते हुए कहा गया कि लगातार जनता की आंखों से आंसू निकाल रहा है. महंगाई अब राष्ट्रीय विपत्ति बन चुकी है. क्या अमीर क्या गरीब सबको यह महंगाई डायन खाए जा रही है. वीडियो में यह भी कहा गया है कि रसोई महंगी, दवाई महंगी, पढ़ाई महंगी, यात्रा महंगी. अगर कुछ सस्ता हुआ है तो वह है मोदी जी का भाषण. जदयू के इस वीडियो के अंत में कहा गया है कि वैसे भी राहत भरी खबर आने वाली है और 2024 में आप जाने वाले हैं.

बता दें कि बिहार के कई जिले के बाजारों में प्याज 60 से 80 रुपये प्रति किलोग्राम बिक रही है. वहीं पिछले एक माह में थोक मंडी में भी प्याज की कीमत बढ़ी है. सितंबर माह के अंतिम सप्ताह में थोक मंडी में प्याज की कीमत 2050-2100 रुपये प्रति क्विंटल थी, जो वर्तमान समय में बढ़कर 5100-5200 रुपये प्रति क्विंटल तक पहुंच गई है. बिहार में प्याज के सही भंडारण की व्यवस्था नहीं होने के चलते इसके दाम में और बढ़ोतरी हो रही है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Bhagalpur Firing: 100 राउंड फायरिंग से दहल गया दियारा, दो गुट में वर्चस्व की जंग

Trending news