ललन सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- वोट के लिए अपनी जाति को पिछड़ा समाज में किया शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1357860

ललन सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- वोट के लिए अपनी जाति को पिछड़ा समाज में किया शामिल

Bihar Politics: बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की ने जब से बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़कर महागठबंधन की सरकार बनाई है. बीजेपी (BJP) और जेडीयू (JDU) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर बढ़ गया है. दोनों दलों के नेता लगातार एक- दूसरे के खिलाफ बयान दे रहे हैं.

ललन सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- वोट के लिए अपनी जाति को पिछड़ा समाज में किया शामिल

लखीसराय:Bihar Politics: बिहार में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की ने जब से बीजेपी के साथ गठबंधन तोड़कर महागठबंधन की सरकार बनाई है. बीजेपी (BJP) और जेडीयू (JDU) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर बढ़ गया है. दोनों दलों के नेता लगातार एक- दूसरे के खिलाफ बयान दे रहे हैं. इस बीच एक दिवसीय दौरे पर लखीसराय पहुंचे जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. 

वोट के लिए अपनी जाति को पिछड़ा समाज में किया शामिल 
वहीं शहीद जगदेव प्रसाद की शहादत दिवस कार्यक्रम में शामिल होने लखीसराय पहुंचे जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जन्मजात पिछड़ा समाज से नहीं है. जैसे मुख्यमंत्री नीतीश और वो खुद जन्मजात पिछड़ा समाज से नहीं आते हैं. लेकिन नरेन्द्र मोदी जब पहली बार गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब पिछड़ा समाज में उनकी जाति नहीं थी. गुजरात में मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने अपनी जाति को पिछड़ा समाज में शामिल कर लिया. उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने वोट के लिए अपनी जाति को पिछड़ा समाज में शामिल कर लिया. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नकली और बनावटी पिछड़ा समाज के हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: जगदानंद सिंह फिर बनेंगे RJD के प्रदेश अध्यक्ष, आज करेंगे नामांकन

बिहार के दौरे पर अमित शाह 
ललन सिंह ने अमित शाह आगामी बिहार दौरे को लेकर कहा कि अमित शाह के दौरे के बाद महागठबंधन द्वारा पूर्णिया, किशनगंज और कटिहार में रैली की जाएगी. इसका प्रस्ताव बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को दिया गया है. ललन सिंह ने कहा कि महागठबंधन की यह रैली राज्य में सांप्रदायिक सौहार्द और आपसी एकता बढ़ाने के लिए  होगी. बता दें कि 'मिशन बिहार' के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 23 और 24 तारीख को गृह मंत्री अमित शाह बिहार के दौरे पर रहेंगे. इन दो दिनों में वो सीमांचल में एक से दो बड़ी रैलियों को संबोधित करेंगे.

इनपुट- राज किशोर

Trending news