Bihar News: 'मोहन यादव फर्जी सनातनी...', JDU का बीजेपी पर सीधा हमला
Advertisement

Bihar News: 'मोहन यादव फर्जी सनातनी...', JDU का बीजेपी पर सीधा हमला

Bihar News: नीरज कुमार (JDU MLC Neeraj Kumar) ने कहा कि इस बात की पुष्टि हो गई कि फर्जी सनातनी को बीजेपी में सम्मान मिलता है. क्योंकि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) को बनाया जा रहा है. 

जदयू के एमएलसी नीरज कुमार

Bihar News: मध्य प्रदेश के अगले मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) होंगे. बीजेपी ने कई दिनों के सस्पेंस को खत्म करते हुए 11 दिसंबर, 2023 दिन सोमवार को एक बड़ा फैसला लिया. उज्जैन से तीन बार विधायक रहे 58 वर्षीय यादव अपने पूर्ववर्ती शिवराज सिंह चौहान के मंत्रिमंडल का हिस्सा थे. वहीं, मोहन यादव (Mohan Yadav) को सीएम पद मिलने पर बिहार की सियासत गर्म हो गई है. मध्य प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) को जदयू ने फर्जी सनातनी बताया है.

फर्जी सनातनी लोगों को बहुत सम्मान देती है बीजेपी-नीरज कुमार
जदयू के एमएलसी और मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार (JDU MLC Neeraj Kumar) ने कहा कि इस बात की पुष्टि हो गई कि फर्जी सनातनी को बीजेपी में सम्मान मिलता है. क्योंकि मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) को बनाया जा रहा है. जदयू एमएलसी (JDU MLC Neeraj Kumar) ने कहा कि मोहन यादव (Mohan Yadav) फर्जी सनातनी हैं. बीजेपी ने साबित कर दिया कि वह फर्जी सनातनी लोगों को बहुत सम्मान देती है.

ये भी पढ़ें:एमपी में मोहन यादव की ताजपोशी से बिहार की राजनीति गरमाई, BJP ने लालू यादव को घेरा

बीजेपी का फर्जी हिंदुत्व बेनकाब हुआ- जदयू
जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार (JDU MLC Neeraj Kumar) ने कहा कि मोहन यादव (Mohan Yadav) ने एक बार माता सीता को लेकर बहुत गलत बयान दिया था. उन्होंने (Mohan Yadav) कहा था सीता जंगल नहीं गई थी बल्कि उनका तलाक हुआ था सीता जी पृथ्वी में नहीं समाई थी बल्कि आत्महत्या की थी. जगत जननी सीता जी के बारे में यह कहना कि उनका तलाक हुआ था और आत्महत्या की थी. उन्होंने (Mohan Yadav) यह सीधे तौर पर मां सीता का अपमान किया है. नीरज कुमार (JDU MLC Neeraj Kumar) ने कहा कि यह बिहार की धरती है जगत जननी सीता का अपमान करने वाला बीजेपी का मुख्यमंत्री (Mohan Yadav) बनेगा बीजेपी के फर्जी हिंदुत्व बेनकाब हुआ है.

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024: पीएम मोदी के गढ़ में CM नीतीश की रैली, बढ़ा सियासी तापमान

Trending news