Jharkhand News: 'माहौल खराब करने में BJP एक्सपर्ट है...', झारखंड के मंत्री इरफान अंसारी का बड़ा आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2345805

Jharkhand News: 'माहौल खराब करने में BJP एक्सपर्ट है...', झारखंड के मंत्री इरफान अंसारी का बड़ा आरोप

Minister Irfan Ansari: कांग्रेस नेता ने कहा कि चुनाव आते ही भाजपा वाले बांग्लादेशी घुसपैठ की बात करने लगे. यह लोग अभी पाकिस्तानी घुसपैठ की बातें भी करेंगे.

झारखंड के मंत्री इरफान अंसारी

Minister Irfan Ansari Attack On BJP: झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री इरफान अंसारी ने बीजेपी पर जोरदार हमला बोलते हुए भारतीय जनता पार्टी पर सामाजिक माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपा माहौल बिगाड़ने का एक्सपर्ट है. चुनाव आने वाला है तो भाजपा कह रही बांग्लादेशी घुसपैठ हो रहा है.बीजेपी पर बड़ा गंभीर आरोप लगाते हुए मंत्री इरफान अंसारी ने कहा कि मुहर्रम में राज्य भर में जहां भी दंगे हुए है उसके लिए सीधे तौर पर भाजपा दोषी है. उन्होंने कहा कि ताजिया जुलूस पर पथराव करके भाजपा ने सौहार्द बिगाड़ने का काम किया है. मंत्री ने दावा किया कि भाजपा के लोग खड़े होकर पथराव किए हैं. भाजपा ने ही दंगे करवाए हैं. 

मंत्री इरफान अंसारी ने डीजीपी से मुहर्रम पर हुए दंगों की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की. राज्य में जहां भी दंगे भड़के हैं, उसकी उच्च स्तरीय जांच की जाए. उन्होंने दावा किया कि सभी जगहों पर बीजेपी ने दंगें कराए हैं. वहीं ताजिया में फिलिस्तीनी झंडा लहराए जाने के मामले में कांग्रेस नेता ने इसे ज्ञान का अभाव बताया. उन्होंने कहा कि तजिया में कई रंग के कपड़ा लगता है. फिलस्तीनी झंडे की जानकारी कम होने के कारण मासूमों से गलती हो गई. 

ये भी पढ़ें- अमित शाह ने झारखंड में चुनावी अभियान का किया शंखनाद,कहा-पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे

रांची में पारा शिक्षकों पर बल-प्रयोग के लिए भी मंत्री इरफान अंसारी ने बीजेपी को ही दोषी ठहराया. उन्होंने कहा कि पारा शिक्षकों पर पुलिस लाठीचार्ज की घटना को दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन सके लिए भाजपा जिम्मेदार है. उन्होंने कहा भाजपा ने ही इन्हें उसकाया है. जिस कारण से पारा शिक्षकों ने बेवजह मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया. घेराव के बजाय उन्हें सरकार के समक्ष अपनी बात रखनी चाहिए थी. राज्य में हमारी सरकार है. उन्होंने पारा शिक्षकों से आग्रह करते हुए कहा कि वे भाजपा के बहकावे में न पड़े, उनकी मांगों को हमारी सरकार जरूर पूरा करेगी.

Trending news