Nawada Crime News: छोटे भाई ने की लव मैरिज, बड़े भाई को भुगतनी पड़ी सजा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2477396

Nawada Crime News: छोटे भाई ने की लव मैरिज, बड़े भाई को भुगतनी पड़ी सजा

Nawada Latest News: नवादा में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. मृतक के भाई ने आरोप लगाया कि लव मैरिज करने की वजह से इस घटना को अंजाम दिया गया है. 

नवादा में युवक की गोली मारकर हत्या

Nawada News: बिहार के नवादा में एक बहुत ही दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां पर छोटे भाई के लव मैरिज करने की सजा बड़े भाई भुगतनी पड़ी. बड़े भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि बहन से प्रेम विवाह करने का बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है.

मामला नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के बोरी गांव का है. यहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. हत्या के बाद मामले की जांच पुलिस की तरफ से की जा रही है. मृतक युवक की पहचान 24 वर्षीय रोशन कुमार के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि बाजार से घर लौट रहे युवक को तीन की संख्या में आए बदमाशों ने गोली मार दी. घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई.

मृतक के भाई राहुल कुमार ने आरोप लगाया है कि 5 महीना पहले हमने प्रेम विवाह किया था. तब से लड़की के परिवार के लोग नाराज थे और उसके भाई ने जान मारने की धमकी भी दी थी. इस मामले की जानकारी काशीचक के थाना में दिए थे, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. अब रात में गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

यह भी पढ़ें:राजस्थानी लड़की का भोजपुरिया भौकाल!पवन सिंह,खेसारी और निरहुआ संग खूब उड़ाया है गर्दा

पकरीबरावां डीएसपी महेश चौधरी ने कहा कि सूचना प्राप्त होते ही काशीचक थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामला की जांच शुरू की है. उन्होंने कहा कि जानकारी मिली है कि बाजार करके लौट रहे युवक को बीच रास्ते में गांव के माधव कुमार और दो अन्य लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है. गोली मारने वाले आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी की जा रही है. बहुत जल्द घटना के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट: यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें:Muzaffarpur News: किसी अपराधी ने नहीं, ASI ने गलती से खुद को मार ली गोली

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news