Jharkhand Politics: BJP के बड़े नेता भी छोड़ रहे हैं पार्टी का दामन, कांग्रेस विधायक आलमगीर बोले- 'बीजेपी में चलता है वन मैन शो'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2188381

Jharkhand Politics: BJP के बड़े नेता भी छोड़ रहे हैं पार्टी का दामन, कांग्रेस विधायक आलमगीर बोले- 'बीजेपी में चलता है वन मैन शो'

Jharkhand Politics: झारखंड में भले ही कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा के बड़े चेहरों ने बीजेपी का दामन थाम लिया हो, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता भी दूसरी राह चल रहे हैं. सबसे पहले मांडू के विधायक जेपी पटेल ने कांग्रेस का दामन थामा तो वहीं चतरा सीट से सबसे प्रबल दावेदार गिरिनाथ सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल का दामन थाम लिया है.

कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम

रांचीः Jharkhand Politics: झारखंड में भले ही कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा के बड़े चेहरों ने बीजेपी का दामन थाम लिया हो, लेकिन भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता भी दूसरी राह चल रहे हैं. सबसे पहले मांडू के विधायक जेपी पटेल ने कांग्रेस का दामन थामा तो वहीं चतरा सीट से सबसे प्रबल दावेदार गिरिनाथ सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल का दामन थाम लिया है.

कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने भारतीय जनता पार्टी के सिर्फ नेतृत्व पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी में वन मैन शो चलता है और प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह यह सोचते हैं कि पार्टी के अंदर वह जो कहेंगे वही होगा. वन मैन शो करने की कोशिश कर रहे हैं यह बताने की कि वह ही राजा है. 

आलमगीर आलम ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ राजस्थान मध्य प्रदेश में यही देखने को मिला कि वह किसी को भी उठाकर फेंक सकते हैं और किसी को भी कुर्सी पर बैठ सकते हैं. उनकी बात के बाहर कोई जाएगा तो उसे औकात दिखाने का काम किया जाएगा. यह बात सार्वजनिक रूप से बीजेपी के नेता जानते हैं. कोई बड़ी बात नहीं है बीजेपी के नेता अपने आप को असुरक्षित महसूस करते हैं.

आलमगीर आलम ने आगे कहा कि बीजेपी दिल्ली में जो नेता है, वह सोचते हैं कि नेताओं का दूसरा लाइन तैयार ना हो. ताकि इसी वजह से आज झारखंड के कई नेता भारतीय जनता पार्टी के हैं जो हमसे संपर्क कर रहे हैं और हमारी पार्टी में आना चाहते हैं, लेकिन हमारे पास कैंडिडेट्स बहुत हैं. राज्य में हमने संघर्ष किया है इसलिए सीट पर उनका ही हक होना चाहिए. भारतीय जनता पार्टी के बड़े-बड़े नेता हमारे यहां आ रहे हैं.

इनपुट- कमरान जलीली, रांची 

यह भी पढ़ें- मांस की अनधिकृत दुकानों के खिलाफ कार्रवाई पर रिपोर्ट सौंपें पुलिस अधीक्षक: झारखंड HC

Trending news