'नीतीश कुमार ने कहा था क्या पार्टी चलाएगा उसके पास तो पैसा नहीं है', जीतन राम मांझी का बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2345324

'नीतीश कुमार ने कहा था क्या पार्टी चलाएगा उसके पास तो पैसा नहीं है', जीतन राम मांझी का बड़ा बयान

Jitan Ram Manjhi: केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने पटना में कहा कि नीतीश कुमार ने ही कह दिया कि आप पार्टी से हट जाइए तो हम हट गया है इसमें बुरा कहा है.

जीतन राम मांझी

पटना: केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बड़ा बयान दिया है. जीतन राम मांझी ने कहा कि लोग कहते भी थे आज के समय में जो एक दो बार मंत्री विधायक बन जाता है उसके पास क्या-क्या नहीं हो जाता है. लेकिन हम धन्यवाद देना चाहते हैं नीतीश कुमार जी का 2015 में हमने जब पार्टी बनाया तो उन्होंने कहा था कि जीतन मांझी से पार्टी चलेगी ? उसके पास पैसा है? चाहे नीतीश कुमार ने जिस भावना से कहा लेकिन आज हमारी पार्टी चल नहीं रही है दौड़ रही है.

मुख्यमंत्री पर किए गए तंज को लेकर जीतन राम मांझी ने कहा कि दुख प्रकट का मामला नहीं है. घटनाएं ऐसी होती हैं जो कर्मवीर होता है उसको प्रतिकूल परिस्थिति में चलना पड़ता है तो उस घटना के लिए वह उनकी प्रशंसा करता है अगर इस प्रकार की घटना न होती तो हम आगे नहीं बढ़ते इसलिए जो कर्मवीर होता है वो याद रखता है. नीतीश कुमार ने जो कहा या किया वह अपने हिसाब से किए होंगे. उसका हम दुख नहीं मानते हैं उसके बावजूद ये तो हमने उनके साथ रहने की कसम खाई थी कि आपने हमको मुख्यमंत्री बनाया बहुत बड़ा सम्मान दिया. आज हम सब सम्मान का उपयोग कर रहे हैं. हम तो क़सम खाते हैं कि आपके साथ रहेंगे नहीं लेकिन उन्होंने ही कह दिया कि आप पार्टी से हट जाइए तो हम हट गया है इसमें बुरा कहा है.

जीतन राम मांझी ने आगे कहा कि आज भी हम नहीं बोलते हैं अगर कोई बोलने वाला करता है तब न रहेंगे. हम इस बात को कभी नहीं बोलते हैं लेकिन कहीं न कहीं किसी दबाव में कहिए या क्या कारण है कि वो बोले थे. कभी कभी मिसअंडरस्टैंडिंग होता है. हम अपने कार्यकर्ताओं के मन बढ़ाने और उत्साहित करने के लिए हम बोल देते हैं.

इनपुट- सन्नी

ये भी पढ़ें- BPSC: सीवान में TRE-3 परीक्षा देते हुए पकड़ा गया मुन्ना भाई, दूसरे की जगह देने आया था एग्जाम

Trending news