Mukesh Sahani Father Death: आखिर क्यों की गई मुकेश सहनी के पिता की हत्या? चोरी की नीयत या दुश्मनी...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2338190

Mukesh Sahani Father Death: आखिर क्यों की गई मुकेश सहनी के पिता की हत्या? चोरी की नीयत या दुश्मनी...

Jitan Sahani Murder: VIP के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी की पिता जीतन सहनी (Jitan Sahani) की मंगलवार (16 जुलाई) को हत्या हो गई. सुबह जीतन सहनी का घर के अंदर ही क्षत-विक्षत शव मिला है. जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. 

Jitan Sahani Murder

दरभंगाः Jitan Sahani Murder: विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी की पिता जीतन सहनी की मंगलवार (16 जुलाई) को हत्या हो गई. सुबह जीतन सहनी का घर के अंदर ही क्षत-विक्षत शव मिला है. जिसके बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. दरभंगा पुलिस के प्राथमिक बयान के अनुसार, प्रथम दृष्टया से ये मामला चोरी के दौरान हत्या का लग रहा है. ऐसा लग रहा है कि घर में चोरी की नियत से चोर घुसे और जीतन सहनी के विरोध करने पर चोरों ने हमला कर हत्या कर दी. वीआईपी पार्टी के नेता देव ज्योति ने बताया कि हमारे नेता के पिता की हत्या क्यों हुई इसका अभी तक हम लोगों को कुछ पता नहीं चल पाया है. हम लोगों जानकारी लेने की कोशिश कर रहे हैं. 

'गुनहगार चाहे जहां भी छुप जाए वो पकड़े जाएंगे'
बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश साहनी के पिता की हत्या मामले को लेकर बिहार सरकार के मंत्री हरि सहनी ने कहा कि भाई मुकेश सहनी के पिता की हत्या की सूचना प्राप्त हुई है मैं काफी मर्माहत हूँ. आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के संबंध में मैंने कहा है. गुनहगार चाहे जहां भी छुप जाए वो पकड़े जाएंगे. दंड के भागी बनेंगे. इस संदर्भ में SIT गठित कर दी गई है. दिवंगत आत्मा की शांति के लिए कामना करता हूँ. मुकेश सहनी के पूरे परिवार को ईश्वर दुख सहने की क्षमता दे.

'अपराधी चाहे जो भी हो उसे किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा'
वहीं घटना को लेकर बिहार सरकार के वरिष्ठ मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि अपराधी चाहे जो भी हो उसे किसी भी सूरत में छोड़ा नहीं जाएगा. विजय चौधरी ने कहा कि बिहार सरकार और बिहार पुलिस बिना आम और खास में फर्क किए काम करने के लिए पूरी तरह से स्वतंत्र है और उसे इस बात की दिशा निर्देश दिए हुए हैं. जो भी अपराधी होगा उसे बहुत जल्द से जल्द सलाखों के पीछे पहुंचाने का काम किया जाएगा.

'जिस तरीके से उनकी हत्या की गई है काफी दुखद'
बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री महेश्वर हजारी ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि जिस तरीके से उनकी हत्या की गई है काफी दुखद घटना है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच मामले की जांच कर रहे हैं. मामले में जो कोई भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. उस पर जल्द से जल्द कठोर कार्रवाई की जाएगी.

'अजित शर्मा ने मुख्यमंत्री पर जमकर साधा निशाना'
कांग्रेस विधायक अजित शर्मा ने मामले में बड़ा बयान दिया है उन्होंने मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा. उन्होने कहा कि लॉ एंड ऑर्डर ध्वस्त है. जब मुकेश सहनी एनडीए के साथ थे सब ठीक था. महागठबंधन साथ आये तो उनके पिता की हत्या हो गयी. आज उनके पिता की हत्या हुई. कल को किसी और मंत्री नेता की हत्या हो सकती है. मुख्यमंत्री नीतीश अधिकारियों का पैर पकड़ते हैं. हाथ जोड़ने से पैर पकड़ने से नहीं होगा. कार्रवाई करने की जरूरत है. बिहार में पदाधिकारी अपराधियों को शराब माफियाओं को संरक्षण देते हैं. ये पूरे बिहार को शर्मसार करने की बात है. मामले में कड़ाई से जांच होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- Jitan Sahani Murder: मुकेश सहनी के पिता से किसको थी दुश्मनी, कौन थे जीतन सहनी?

Trending news