Bihar News: कामेश्वर चौपाल ने सीएम नीतीश और लालू यादव को लिखा पत्र, जानें वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2043958

Bihar News: कामेश्वर चौपाल ने सीएम नीतीश और लालू यादव को लिखा पत्र, जानें वजह

Bihar News: 22 जनवरी को होने वाले अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर विश्व हिंदू परिषद पूरे जोर शोर से तैयारी कर रहा है, राम मंदिर ट्रस्ट के स्थाई सदस्य कामेश्वर चौपाल ने बताया की पूरे देश के 10 करोड़ परिवार को निमंत्रण देने की योजना बनाया गया था.

फाइल फोटो

पटना: Bihar News: 22 जनवरी को होने वाले अयोध्या राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर विश्व हिंदू परिषद पूरे जोर शोर से तैयारी कर रहा है, राम मंदिर ट्रस्ट के स्थाई सदस्य कामेश्वर चौपाल ने बताया की पूरे देश के 10 करोड़ परिवार को निमंत्रण देने की योजना बनाया गया था. अयोध्या से अभिमंत्रित अक्षत सभी प्रांतों में भेजा गया है और सभी प्रांत के लोग, हर परिवार तक अक्षत पहुंचाने के लिए हजारों टोलिया काम में लगी हुई है. 

ये भी पढ़ें- तुलसी जड़ के चमत्कारी फायदे जानकर चौंक जाएंगे आप, ग्रहों को भी करता है शांत

कामेश्वर चौपाल ने बताया की 15 जनवरी तक बिहार के अधिकांश घरों में जाकर निमंत्रण दिया जाएगा की रामलला 22 जनवरी को विराजमान हो रहे हैं उसके बाद आप लोग आइए और भगवान का दर्शन कीजिए. बिहार के सीएम नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव को भी पत्र लिखा गया है. वो समय देंगे तो निमंत्रण दिया जाएगा. लेकिन, अभी तक जवाब आया नहीं है, जब पूरा पटना 22 तारीख को आनंदमय होगा तो वो दोनों परिवार क्यों नहीं.  

कामेश्वर चौपाल ने बताया की 22 तारीख के कार्यक्रम में केवल संत, यजमान और कुछ बुलाए गए लोग ही रहेंगे. कामेश्वर चौपाल ने कहा जो निमंत्रण 10 करोड़ लोगों को हम दे रहे हैं. 22 तारीख के बाद का उसके लिए हम लालू यादव और नीतीश कुमार को भी निमंत्रण देंगे की इस खुशी में सहभागी बनें और अवसर मिले तो भगवान के आकर दर्शन कीजिए. 

वहीं कई नेताओं के द्वारा हिंदू देवी देवताओं पर विवादित बयान दिया जा रहा है, भगवान राम को लेकर के भी कई विवादित बयान दिए गए हैं. इसको लेकर कामेश्वर चौपाल ने कहा की अभी कंपीटिसन चल रहा है की हिंदू को कौन कितना अपमानित कर सकता है. हिंदू का गाली देंगे तो अन्य धर्म के लोग खुश होकर साथ आ जायेंगे, आज वो गाली दे रहे हैं लेकिन, कल उनको राम के शरण में आना पड़ेगा. 

Trending news