Bihar News: बिहार में 'लड्डू' वाला घमासान, राजद और भाजपा विधायक भिड़े
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1954019

Bihar News: बिहार में 'लड्डू' वाला घमासान, राजद और भाजपा विधायक भिड़े

Bihar News: बिहार की राजनीति में हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है. बिहार में विधानसभा का शीतकालीन सत्र चल रहा था जो समाप्त हो गया ह. इस शीतकालीन सत्र में जमकर हंगामा कटा.

फाइल फोटो

पटना: Bihar News: बिहार की राजनीति में हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने को मिलता है. बिहार में विधानसभा का शीतकालीन सत्र चल रहा था जो समाप्त हो गया ह. इस शीतकालीन सत्र में जमकर हंगामा कटा. इसके पीछे आंगनवाड़ी कर्मियों के साथ पुलिस के द्वारा लाठीचार्ज, महिलाओं पर नीतीश कुमार की आपत्तिजनक बयानबाजी के साथ ही बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के खिलाफ तू-तड़ाक जैसे शब्दों के प्रयोग ने यहां सदन से सड़क तक पारा चढ़ाकर रखा. 

ऐसे में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बयानों को लेकर प्रदेश की राजनीति तो गर्म है ही, इस बीच शुक्रवार को राजद और भाजपा के विधायक को लड्डू बांटने के मुद्दे पर भी घमासान देखने को मिला. 

ये भी पढ़ें- बिहार से बाहर कितने बिहारी और कितने विदेशों मे, सर्वे रिपोर्ट से हुआ खुलासा

दरअसल, विधानसभा के बाहर भाजपा के विधायक नीतीश कुमार के बयानों के विरोध में धरना, प्रदर्शन कर रहे थे. इसी बीच, राजद के कुछ विधायक आरक्षण संशोधन विधेयक के पास होने की खुशी में लड्डू बांट रहे थे.

ये भी पढ़ें- बिहार से UPSC के टॉपर, इसमें से इतने सामान्य वर्ग के, इतनों को मिला होम कैडर

राजद के विधायक धरने पर बैठे भाजपा विधायकों को भी लड्डू खिलाने का प्रयास किया, जिससे भाजपा के विधायक नाराज हो गए. इसी बीच, भाजपा के किसी विधायक ने लड्डू का डब्बा फेंक दिया. इसी को लेकर भाजपा और राजद के विधायक आमने-सामने आ गए. 

ये भी पढ़ें- दिवाली से पहले मनीष कश्यप के लिए दोहरी खुशी, बेल भी मिली और देशद्रोह का दाग भी धुला

दोनो ओर से गर्मागर्म बहस भी हुई. विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा इस दौरान बीच में आए और दोनों तरफ के विधायकों को समझा बुझाकर अलग किया. इसके बाद मामला समाप्त हुआ
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news