Lok Sabha Election 2024: 'यदि 2024 में BJP चुनाव जीत गई तो देश में फिर चुनाव नहीं होगा...', ललन सिंह का दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1775803

Lok Sabha Election 2024: 'यदि 2024 में BJP चुनाव जीत गई तो देश में फिर चुनाव नहीं होगा...', ललन सिंह का दावा

ललन सिंह ने दावा किया कि बीजेपी लोकतंत्र को समाप्त कर देगी. उन्होंने दावा किया कि यदि 2024 में बीजेपी चुनाव जीत गई तो देश में फिर चुनाव नहीं होगा. 

ललन सिंह

Lalan Singh News: देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होने हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सबसे ज्यादा गहमागहमी देखने को मिल रही है. इस बीच जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बड़ा बयान दिया है. ललन सिंह ने दावा किया कि बीजेपी लोकतंत्र को समाप्त कर देगी. उन्होंने दावा किया कि यदि 2024 में बीजेपी चुनाव जीत गई तो देश में फिर चुनाव नहीं होगा. बीजेपी पर निशाना साधते हुए ललन सिंह ने कहा कि 2 करोड़ युवाओं को प्रति वर्ष नौकरी का झांसा देकर प्रधानमंत्री पद की कुर्सी पर बैठे नरेंद्र मोदी ने युवाओं को नौकरी देने के बदले नौकरी छीनने का काम किया है. 

ललन सिंह ने कहा कि सभी पदों की रिक्तियां समाप्त कर ठेके पर बहाली की प्रथा शुरू की गई है. सभी को नीजि हाथों में सौंपा जा रहा है. ललन सिंह ने कहा कि मोदी अब लोकतंत्र को खत्म कर खुद को अधिनायकवादी के रूप में स्थापित होना चाह रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज देश खतरे में है. देश के संविधान को नरेंद्र मोदी समाप्त करना चाह रहे हैं. बेरोजगारी, महंगाई पर बोलने के बदले जुमलेबाजी की जा रही है. काला धन विदेशों से लाकर प्रत्येक परिवार को 15-15 लाख रुपए देने के वादे का क्या हुआ? सभी सरकारी उपक्रम को नीजि हाथों में बेचा जा रहा है. सेना भर्ती को समाप्त कर वहां भी अग्निवीर योजना लागू करके ठेके की व्यवस्था ला दी. 4 साल नौकरी के बाद वह जवान बेरोजगार होकर सड़क पर घूमने का कार्य करेगा. 

ये भी पढ़ें- Teacher Protest: डोमिसाइल नीति पर नीतीश कुमार के खिलाफ हुए JDU MLC संजीव सिंह, शिक्षक आंदोलन पर कही ये बात

ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी आरक्षण को खत्म करना चाहती है. ललन सिंह ने कहा कि 2019 में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा था कि आरक्षण व्यवस्था पर पुनर्विचार करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि आरक्षण इस देश की जरूरत है. वहीं जातीय जनगणना को लेकर भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि नीतीश कुमार जातीय और आर्थिक जनगणना कराना चाहती है. जबकि बीजेपी बैकडोर से गाजियाबाद से एक आदमी से केश करवा कर उसे रूकवाने का काम किया. ललन सिंह ने कहा बीजेपी संवैधानिक संस्थाओं को अपने मूठी में रखकर लोकतंत्र को खत्म कर रही है.

रिपोर्ट- राज किशोर मधुकर

Trending news