Lalan Singh Resigned: अध्यक्ष पद से इस्तीफा के बाद ललन सिंह की पहली प्रतिक्रिया, नीतीश कुमार के लिए कही ये बात
Advertisement

Lalan Singh Resigned: अध्यक्ष पद से इस्तीफा के बाद ललन सिंह की पहली प्रतिक्रिया, नीतीश कुमार के लिए कही ये बात

Lalan Singh News: अब ललन सिंह ने अपने आधिकारिक 'एक्स' हैंडल की प्रोफाइल में बदलाव करते हुए उन्होंने नेशनल प्रेसिडेंट शब्द को हटा दिया. उन्होंने खुद को 'लोकसभा में जेडीयू का नेता' लिखा है. उन्होंने नीतीश कुमार को पार्टी का नया अध्यक्ष चुने जाने की बधाई दी है.

JDU की कार्यकारिणी बैठक

Lalan Singh Reaction: बिहार में ललन सिंह को लेकर पिछले एक हफ्ते से चल रही खबरों पर आखिरकार शुक्रवार (29 दिसंबर) को मुहर लग गई. शुक्रवार को दिल्ली में हुई जेडीयू की कार्यकारिणी बैठक में ललन सिंह को पार्टी अध्यक्ष की कुर्सी से उतार दिया गया. बैठक में नीतीश कुमार को ही पार्टी अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई है. ललन सिंह के इस्तीफे पर राजनीतिक बयानबाजी जारी है. लोग अब ललन सिंह के अगले कदम को लेकर कयास लगा रहे हैं. वहीं इस्तीफा देने के बाद अब ललन सिंह की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ चुकी है. ललन सिंह ने पार्टी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी प्रोफाइल में भी बदलाव कर लिया है. 

अब ललन सिंह ने अपने आधिकारिक 'एक्स' हैंडल की प्रोफाइल में बदलाव करते हुए उन्होंने नेशनल प्रेसिडेंट शब्द को हटा दिया. उन्होंने खुद को 'लोकसभा में जेडीयू का नेता' लिखा है. पहले उनके आधिकारिक 'एक्स' हैंडल पर जेडीयू का नेशनल प्रेसिडेंट लिखा था. इस्तीफे के बाद ललन सिंह ने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक से जुड़ीं कई तस्वीरें शेयर की हैं. 

ये भी पढ़ें- Lalan Singh Resign: ललन सिंह तो बहाना, लालू यादव निशाना

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ललन सिंह ने लिखा कि जनता दल (यूनाइटेड) के सर्वमान्य नेता और बिहार के लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने पर बहुत-बहुत बधाई. पूरा जनता दल (यूनाइटेड) परिवार लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिए आपके प्रयासों के साथ है. हमें पूरा भरोसा है कि आपके नेतृत्व में पार्टी कामयाबी के नए मापदंड स्थापित करेगी.

ये भी पढ़ें- बीजेपी के साथ जाएंगे या नहीं क्या इकरारनामा मीडिया में दे दें? विजय चौधरी का बयान

बता दें कि ललन सिंह के इस्तीफे को लेकर जेडीयू के नेता कह रहे हैं कि उन्हें चुनाव लड़ना है इसलिए ललन सिंह ने इस्तीफा दिया है. हालांकि, सूत्रों का कहना है कि ललन सिंह को राजद अध्यक्ष लालू यादव से करीबी बढ़ाने के चलते ये खामियाजा भुगतना पड़ा है. राजद से नजदीकी बढ़ाने के कारण ही ललन सिंह से नीतीश कुमार नाराज हो गए थे. इंडी अलायंस की दिल्ली बैठक के बाद से ये बात खुलकर सामने आ गई थी. उसी वक्त से ललन सिंह के इस्तीफे के कयास लगाए जा रहे थे. हालांकि, उस वक्त जेडीयू नेताओं से लेकर कांग्रेस और राजद नेताओं ने इन बातों का खंडन किया था.

Trending news