बीजेपी पर बरसे ललन सिंह, कहा-जनता के पास जाने के लिए मुद्दा नहीं है तो ले रहा है श्रीराम का सहारा
Advertisement

बीजेपी पर बरसे ललन सिंह, कहा-जनता के पास जाने के लिए मुद्दा नहीं है तो ले रहा है श्रीराम का सहारा

नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के हाथ में जदयू की कमान आने के बाद भी ललन सिंह (Lalan Singh) के तेवर तल्ख ही हैं. दो दिवसीय दौरे पर लखीसराय पहुंचे जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है.

(फाइल फोटो)

 

लखीसराय: नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के हाथ में जदयू की कमान आने के बाद भी ललन सिंह (Lalan Singh) के तेवर तल्ख ही हैं. दो दिवसीय दौरे पर लखीसराय पहुंचे जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुंगेर सांसद ने एक बार फिर से बीजेपी पर निशाना साधा है. लखीसराय में ललन सिंह ने कहा कि जिसके पास जनता के पास जाने को कोई मुद्दा नहीं है वे श्रीराम का सहारा ले रहे हैं. 

ललन सिंह ने साधा बीजेपी पर निशाना 

लखीसराय में ललन सिंह ने कहा कि जिसके पास जनता के पास जाने को कोई मुद्दा नहीं है वे श्रीराम का सहारा ले रहे हैं. मंदिर एवं भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा का मुद्दा उछाल रहे हैं. भगवान श्रीराम को सभी सनातनी लोग मानते हैं. मैं भी मानता हूं, इसलिए रामनवमी के अवसर पर श्रद्धा एवं भक्ति भाव पूर्वक उनकी एवं हनुमान जी पूजा-अर्चना करते हैं. इसका ये मतलब नहीं कि भगवान श्रीराम को वोट के लिए इस्तेमाल किया जाए. 

CM नीतीश कुमार के नेतृत्व में हो रहा है राज्य का विकास

ललन सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा के पास जनता के सामने जाने का कोई मुद्दा ही नहीं रह गया है, इसलिए राम मंदिर एवं राम लला की प्राण प्रतिष्ठा को उछाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि बिहार में बेरोजगारों को नौकरी मिल रही है. आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को रोजगार के लिए दो लाख रुपये उपलब्ध कराने का निर्णय लिया गया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का सर्वांगीण विकास हो रहा है. यहां की जनता सुशासन का अनुभव कर रहे हैं, लेकिन देश में भाजपा की सरकार तुष्टीकरण की राजनीति करके लोगों में विभेद पैदा कर रही है.

Trending news