'पथ निर्माण विभाग के जो मंत्री थे...', ललन सिंह ने तेजस्वी का नाम लिए बगैर NEET मामले में लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2302501

'पथ निर्माण विभाग के जो मंत्री थे...', ललन सिंह ने तेजस्वी का नाम लिए बगैर NEET मामले में लगाए गंभीर आरोप

Lalan Singh News: नीट मामले पर केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने कहा कि जांच हो रही है और उसकी जांच आर्थिक अपराध इकाई कर रही है. यह तथ्य भी सामने आए हैं कि तत्कालीन पथ निर्माण विभाग के जो मंत्री थे उनके निजी सहायक के अनुशंसा पर गेस्ट हाउस में जगह मिला था.

ललन सिंह का बड़ा बयान

Lalan Singh on Tejashwi Yadav: नीट मामले पर केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने बिना नाम लिए तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि जांच हो रही है और उसकी जांच आर्थिक अपराध इकाई कर रही है. यह तथ्य भी सामने आए हैं कि तत्कालीन पथ निर्माण विभाग के जो मंत्री थे उनके निजी सहायक के अनुशंसा पर गेस्ट हाउस में जगह मिली थी. तेजस्वी यादव की तरफ से ये कहने पर की जांच करे और पीए दोषी है तो करवाई करे. इस पर ललन सिंह ने कहा कि इसकी जांच हो रही है. कानूनी रूप से जांच होगी और जो कार्रवाई होगी की जाएगी.

चुनाव में सब सीट हार गए तो कुछ बोलेंगे ही, तेजस्वी पर निशाना
तेजस्वी यादव ने कहा कि जब से नरेंद्र मोदी पीएम बने हैं तब से कई दुर्घटनाएं हो रही है. इस पर ललन सिंह ने कहा कि उनके बोलने का काम है. कुछ नहीं कर सकते हैं. चुनाव में सब सीट हार गए तो कुछ बोलेंगे ही. उनको सिर्फ सुना जा सकता है और आनंद लिया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें:RJD MP अभय कुशवाहा होंगे लोकसभा संसदीय दल के नेता, मुख्य सचेतक बने सुरेंद्र यादव

वह हारते रहे और बैठक करते रहे, लालू पर ललन सिंह का तंज
राजद की बैठक पर ललन सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद यादव हर बार हारते हैं और हारने के बाद बैठक करते हैं, वह हारते रहे और बैठक करते रहे. वह उनका काम है, उनके पार्टी का आंतरिक मामला है. लेकिन बिहार की जनता उन पर भरोसा नहीं कर रही है और नहीं करेगी. वहीं, आरक्षण मामले पर ललन सिंह ने कहा कि सरकार उस पर कार्रवाई करेगी, जरूरत होगी समीक्षा करेंगे. आवश्यकता होगी तो फिर सुप्रीम कोर्ट में राज्य सरकार जाएगी. यह राज्य सरकार को निर्णय लेना है.

रिपोर्ट: निषेद कुमार

Trending news