Bihar News: तेजस्‍वी की शादी की सालगिरह पर लालू परिवार करेगा बालाजी का दर्शन, जानें कौन-कौन शामिल
Advertisement

Bihar News: तेजस्‍वी की शादी की सालगिरह पर लालू परिवार करेगा बालाजी का दर्शन, जानें कौन-कौन शामिल

Bihar News: 9 दिसंबर, 2022 को तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और राजश्री यादव की शादी (Tejashwi Yadav Wedding Anniversary) हुई थी. 

तेजस्वी यादव की शादी की सालगिरह

Bihar News: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी (Tejashwi Yadav) की 9 दिसंबर, 2023 को शादी की सालगिरह (Wedding Anniversary) है. इस मौके पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद परिवार (Lalu Family) समेत तिरुपति के लिए रवाना हुए हैं. लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ विशेष विमान से तिरुपति के लिए रवाना हुए. तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की शादी की सालगिरह (Wedding Anniversary) पर बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे.

कब हुई थी तेजस्वी यादव की शादी जानिए
बता दें कि 9 दिसंबर, 2022 को तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) और राजश्री यादव की शादी (Tejashwi Yadav Wedding Anniversary) हुई थी. तेजस्वी यादव की पत्नी हरियाणा के रेवाड़ी के एक ईसाई परिवार से ताल्लुक रखती थीं. वह बचपन से ही दिल्ली में रह रही थीं. अब शादी के बाद से राजश्री बिहार की राजधानी पटना में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के साथ रहती हैं.

ये भी पढ़ें:'रेवंत रेड्डी से माफी मंगवाएं मुख्यमंत्री...', बीजेपी का सीधे नीतीश कुमार पर वार

जानें कौन-कौन शामिल
9 दिसंबर, 2023 दिन शुक्रवार को लालू परिवार (Lalu Family) पटना एयरपोर्ट से विशेष विमान से तिरुपति बालाजी (Balaji) के लिए रवाना हुए. राजद प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) के अलावा पत्नी राबड़ी देवी, बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav), छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav), बहू राजश्री यादव और पोती भी शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: 21 जनवरी को झारखंड दौरे पर रहेंगे सीएम नीतीश कुमार, जानें कार्यक्रम का नाम

Trending news