Lok Sabha Election 2024: 21 जनवरी को झारखंड दौरे पर रहेंगे सीएम नीतीश कुमार, जानें कार्यक्रम का नाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2000329

Lok Sabha Election 2024: 21 जनवरी को झारखंड दौरे पर रहेंगे सीएम नीतीश कुमार, जानें कार्यक्रम का नाम

Lok Sabha Election 2024: मंत्री अशोक चौधरी (Minister Ashok Chaudhary) ने कहा कि हमारी कोशिश होगी आने वाले दिनों में कि झारखंड (Jharkhand JDU) के सभी प्रमंडलों में जदयू (Jharkhand JDU) की सभा आयोजित हो.

नीतीश कुमार (File Photo)

Lok Sabha Election 2024: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) अपना राजनीतिक दायरा बढ़ाने को लेकर झारखंड के दौरे पर जाएंगे. आगामी 21 जनवरी 2024 को झारखंड के रामगढ़ जिले में उनका कार्यक्रम प्रस्तावित है. मिली जानकारी के अनुसार, नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) झारखंड में जदयू (Jharkhand JDU) के मिशन का शंखनाद करेंगे और इस कार्यक्रम को जोहार नीतीश (CM Nitish Kumar) का नाम दिया गया है. 

मंत्री अशोक चौधरी ने दी नीतीश के दौरे के जानकारी
बिहार में पथ निर्माण विभाग के मंत्री अशोक चौधरी (Minister Ashok Chaudhary) अपने दो दिवसीय झारखंड दौरे पर पहुंचे थे, तब उन्होंने यह जानकारी दी. मंत्री अशोक चौधरी (Minister Ashok Chaudhary) ने कहा कि एक समय था कि तत्कालीन बिहार में हमारे यहां से कई विधायक और सांसद हुआ करते थे ऐसे में हमने अपनी राजनीतिक जमीन को दी है और उसे वापस लौटने की कवायद में यह कार्यक्रम होना है.

ये भी पढ़ें:BPSC TRE 2 Exam: परीक्षा के समय में बदलाव, 12 बजे के बजाय अब होगी इतने बजे शुरू

जदयू नेता मधुकर सिंह बने कोऑर्डिनेटर (JDU leader Madhukar Singh)
मंत्री अशोक चौधरी (Minister Ashok Chaudhary) ने कहा कि हमारी कोशिश होगी आने वाले दिनों में कि झारखंड (Jharkhand JDU) के सभी प्रमंडलों में जदयू (Jharkhand JDU) की सभा आयोजित हो. उन्होंने (Minister Ashok Chaudhary) बताया कि सभा को सफल बनाने के लिए जदयू नेता मधुकर सिंह (JDU leader Madhukar Singh) को इसका कोऑर्डिनेटर बनाया गया है. झारखंड जदयू प्रभारी (Jharkhand JDU) ने कहा कि पार्टी पूरी मजबूती से लोकसभा और विधानसभा चुनाव लड़ेगी. 

रिपोर्ट: आयुष कुमार सिंह

ये भी पढ़ें:लोकसभा में उठी पल्स को एम्स का एक्सटेंशन सेंटर बनाने की मांग, सांसद ने कही ये बात

Trending news