Lalu Prasad Yadav: लालू प्रसाद फिर जाएंगे जेल? चारा घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई
Advertisement

Lalu Prasad Yadav: लालू प्रसाद फिर जाएंगे जेल? चारा घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

Lalu Prasad Yadav Fodder Scam: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की चारा घोटाला मामले में एक बार फिर मुश्किलें बढ़ सकती हैं. आज शुक्रवार यानी 25 अगस्त को लालू यादव की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है.

Lalu Prasad Yadav: लालू प्रसाद फिर जाएंगे जेल? चारा घोटाला मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

पटनाः Lalu Prasad Yadav Fodder Scam: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की चारा घोटाला मामले में एक बार फिर मुश्किलें बढ़ सकती हैं. आज शुक्रवार यानी 25 अगस्त को लालू यादव की जमानत के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है.

दरअस, चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव को मिली जमानत को रद्द करने की मांग वाली सीबीआई की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई करेगा. सीबीआई ने दुमका, डोरंडा, चाईबासा और देवघर मामलों में हाई कोर्ट से मिली जमानत को चुनौती दी है. सीबीआई ने कहा कि अगर लालू यादव की जमानत को रद्द किया जाता है तो I.N.D.I.A की मुंबई में होने वाली बैठक में लालू यादव शामिल नहीं होंगे.

लालू यादव के स्वास्थ्य को देखते हुए सुप्रीम कोर्ट उनकी जमानत याचिका को खारिज भी कर सकता है. लालू यादव को दोबारा जेल भी जाना पड़ सकता है. लालू यादव को स्वास्थ्य के आधार पर जमानत मिली थी, लेकिन किडनी ट्रांसप्लांट के बाद दोबारा सक्रिय हो गए. उसे देखते हुए सीबीआई की ओर से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है.

इस मामले पर राजनीतिक दलों की प्रतिक्रिया भी सामने आई हैं. राजद एमएलसी रामबली सिंह ने कहा कि लालू यादव के स्वास्थ्य और उम्र के हिसाब से बेल मिला है. इसको दुनिया देख रही है, लेकिन यह भी लोग साथ-साथ देख रहे हैं. सीबीआई की आड़ में बीजेपी किस तरह से उन्हें परेशान कर रही है. इससे भी सभी लोग वाकिफ है.

कांग्रेस एमएलसी समीर सिंह ने कहा कि बीमार आदमी अगर थोड़ा बहुत एक्टिविटी में नहीं रहेगा तो वो ओर बीमार पड़ जाएगा. इसलिए चूंकि वो पूरे तरह से राजनीतिज्ञ है इसलिए थोड़ा बहुत लोगों से मिलजुल रहे है तो वो उनके स्वास्थ्य के लिए हित में है. सीबीआई का तो काम ही है जो मोदी जी के विरोधी है उनको परेशान करना.

जेडीयू मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि इंडिया गठबंधन बनने के पूर्व और उसके बाद सीबीआई ईडी और आईटी की सक्रियता लगातार बढ़ी है और खासकर ऐसे मामले में की स्वयं उनके यहां है तो डिटर्जेंट पाउडर से सब धूल गए, लेकिन जिस ढंग से सीबीआई जैसी संस्था का इस्तेमाल किया जा रहा है.
इनपुट- शिवम कुमार 

यह भी पढ़ें- BPSC Teacher Exam: बीपीएससी शिक्षक की परीक्षा देने आए परीक्षार्थियों को नहीं मिला होटल, बीच स्टेशन पर बैठे-बैठे किया सुबह का इंतजार

Trending news