राहुलजी! बहुत हो गया, अब शादी कर लीजिए, हम भी बारात में चलेंगे, लालू प्रसाद की बातों से गूंज उठे ठहाके
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1750983

राहुलजी! बहुत हो गया, अब शादी कर लीजिए, हम भी बारात में चलेंगे, लालू प्रसाद की बातों से गूंज उठे ठहाके

लालू प्रसाद ने कहा, आप सभी से बहुत दिन बाद बातचीत हो रही है. अब हम पूरी तरह से फिट हो गए हैं और बढ़िया से फिट कर देंगे नरेंद्र मोदी और भाजपा को. लालू प्रसाद की इन बातों पर वहां सभी लोग ठहाके लगाने लगे. लालू प्रसाद ने कहा, यह तय हुआ है कि शिमला में आगे की बैठक होगी. हमें एक होकर लड़ना है.

विपक्षी दलों की बैठक खत्म

Opposition Meeting : पटना में बहुप्रतीक्षित विपक्षी दलों की बैठक संपन्न हो गई. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संयोजक बनाने को लेकर सर्वसम्मति हो गई और तय किया गया कि अगली बैठक 12 जुलाई को शिमला में आयोजित की जाएगी. शिमला की बैठक की अध्यक्षता और मेजबानी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे करने वाले हैं. विपक्षी नेताओं की बैठक के बाद आयोजित प्रेस कांफ्रेंस की शुरुआत नीतीश कुमार ने की तो खत्म राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने किया. लालू प्रसाद ने अंत में राहुल गांधी को लेकर ऐसी बात कही कि वहां मौजूद नेता से लेकर सभी पत्रकार तक हंसने लगे. लालू प्रसाद ने राहुल गांधी को संबोधित करते हुए कहा, राहुलजी! अब आप शादी कर लीजिए. हम भी आपके बारात चलेंगे. आपकी मम्मी से बात होती थी तो उनकी हमेशा शिकायत रहती थी कि आप शादी नहीं कर रहे हैं. अब तो आपको शादी करनी ही होगी. और यह काम जल्दी से जल्दी कर लीजिए. 

लालू प्रसाद ने कहा, आप सभी से बहुत दिन बाद बातचीत हो रही है. अब हम पूरी तरह से फिट हो गए हैं और बढ़िया से फिट कर देंगे नरेंद्र मोदी और भाजपा को. लालू प्रसाद की इन बातों पर वहां सभी लोग ठहाके लगाने लगे. लालू प्रसाद ने कहा, यह तय हुआ है कि शिमला में आगे की बैठक होगी. हमें एक होकर लड़ना है. देश की जनता का मन था कि आपलोग एकजुट नहीं होते हैं इसलिए भाजपा जीत जाती है. अब नरेंद्र मोदी देश के नेता नहीं प्रदेश के नेता हो गए हैं. वे अब अमेरिका में चंदन बांट रहे हैं. जो देश नरेंद्र मोदी को वीजा देने से मना कर दिया था, आज पता नहीं वो कैसे भूल गया और नरेंद्र मोदी वहां जाने लगे. 

ये भी पढ़ें :10 प्वाइंट में समझिए विपक्षी दलों की बैठक में क्या हुआ, Opposition Meeting

महंगाई की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा, हम तो सब्जी खरीदने नहीं जाते लेकिन पता चला है कि भिंडी 60 रुपये हो गया है. बेरोजगारी हद तक बढ़ी है. कोई इस देश में हिंदू मुस्लिम का नारा देकर, लड़ाई करवाकर, हनुमान जी का नाम लेकर चुनाव लड़ने वाले सफल नहीं हो पाएंगे. अब हनुमान जी हमलोगों के साथ हो गए हैं. आगे के चुनाव में भाजपा और नरेंद्र मोदी का बहुत बुरा हाल होने वाला है. बताइए, अचानक से 2000 रुपये का नोट बंद कर दिया है. 

ये भी पढ़ें : सीएम नीतीश कुमार को बनाया गया संयोजक, विपक्षी दलों की मीटिंग से आई सबसे बड़ी खबर

लालू प्रसाद ने कहा, राहुल गांधी ने इन दिनों में अच्छा काम किया है. लोकसभा में भी उन्होंने अडानी के मामले में अच्छा काम किया था. राहुल गांधी जी से कहता हूं कि आप शादी करिए और हम बाराती चलेंगे. मम्मी आपकी कहती थीं कि आप शादी नहीं कर रहे हैं. अब आपको शादी करना पड़ेगा.

Trending news