भविष्य बताने लगे हैं लालू के लाल, जानिए तेज प्रताप ने क्या की भविष्यवाणी
Advertisement

भविष्य बताने लगे हैं लालू के लाल, जानिए तेज प्रताप ने क्या की भविष्यवाणी

एक तरफ बिहार में लालू परिवार के खिलाफ ईडी और सीबीआई का तरफ से शिकंजा कसा जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव किसी दूसरी ही वजह से चर्चा में बने हुए हैं.

(फाइल फोटो)

पटना: एक तरफ बिहार में लालू परिवार के खिलाफ ईडी और सीबीआई का तरफ से शिकंजा कसा जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव किसी दूसरी ही वजह से चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल लालू प्रसाद यादव के बड़े बेट तेज प्रताप यादव मीडिया में इसलिए छाए रहे कि उन्होंने बताया कि उन्हें स्वप्न में साक्षात मुरलीधर वासुदेव कृष्ण ने दर्शन दिया था. इसके ठीक एक दिन बाद ही तेज प्रताप यादव भविष्यवाणी भी करने लगे हैं.  राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि के मुकदमे में 2 साल की सजा दिए जाने और साथ ही उनकी संसद सदस्यता रद्द होने के मामले में बिहार के कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव ने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि 2024 में दिल्ली की जिस कुर्सी पर पीएम मोदी बैठे हैं वह हिला जाएगी. 

तेजप्रताप यादव ने साफ कहा कि 2024 में भाजपा का सफाया केंद्र से हो जाएगा. वहीं उन्होंने आगे कहा की पीएम की कुर्सी हिल जाएगी. तेजप्रताप अपने परिवार और विपक्ष के अन्य नेताओं के खिलाफ जारी सीबीआई और ईडी की कार्रवाई पर भी सवाल उठाते नजर आए. 

तेजप्रताप यादव यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि भाजपा देश में तानाशाही कर रही है. राहुल गांधी की सांसदी छिनना और उन्हें अयोग्य घोषित कना एकदम गलत फैसला है. केंद्र सरकार विपक्ष की एकता से डरी हुई है. इसलिए विपक्ष नेताओं के खिलाफ एजेंसियों को लगा रखा है. मेरे परिवार के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है. 

इसके पहले राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म किए जाने पर तेजस्वी यादव ने भी जमकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था और राहुल का समर्थन करते हुए कहा था कि उन्हें निराधार ही फंसाया गया और उनके खिलाफ कार्रवाई की गई. उन्होंने कहा कि देश में घोषित तौर पर नहीं अघोषित आपातकाल है. राहुल गांधी के खिलाफ चल रहे मानहानि के मुकदमे में दोषी पाए जाने पर सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इसके लिए केंद्र सरकार और भाजपा जिम्मेदार है. हालांकि राहुल गांधी को अदालत से दी गई सजा के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये फैसला कोर्ट का है. इस फैसले पर तो हम कुछ नहीं कहेंगे. उन्होंने आगे कहा कि अब विपक्ष को एकजुट होने का समय आ गया है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस सहित सभी विपक्षी दलों को भाजपा के खिलाफ एकजुट हो जाना चाहिए.  

वहीं भाजपा के नेता कोर्ट के द्वारा राहुल गांधी को दी गई सजा और लोकसभा सचिवालय के द्वारा उनकी सांसदी रद्द किए जाने के फैसले पर बोले की राहुल गांधी को उनके किए की सजा मिली है. भाजपा के नेता यह भी दावा कर रहे हैं इससे केंद्र सरकार और भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है.

ये भी पढ़ें- Bihar: क्यों दी सीएम आवास को उड़ाने की धमकी, पुलिस के हत्थे चढ़ा तो राज उगलने लगा युवक

Trending news