'मेरे पास BJP से ऑफर आया, लेकिन मैं...', मंत्री मिथिलेश ठाकुर का बड़ा दावा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2473574

'मेरे पास BJP से ऑफर आया, लेकिन मैं...', मंत्री मिथिलेश ठाकुर का बड़ा दावा

Minister Mithilesh Thakur News: झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता मिथिलेश ठाकुर कहा कि मुझे भारतीय जनता पार्टी की तरफ से ऑफर आया था, लेकिन मैं अवसरवादी नहीं. वहीं, अपने भाई के आवास पर ईडी की कार्रवाई पर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि मुझ से ज्यादा बेहतर ईडी के प्रवक्ता बताएंगे, किस उद्देश्य से हमारे भाई के आवास में छापेमारी की गई.

 

मंत्री मिथिलेश ठाकुर  (File Photo)

Minister Mithilesh Thakur: झारखंड सरकार में मंत्री और झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता मिथिलेश ठाकुर ने बेहद सनसनीखेज बयान दिया है. उन्होंने दावा किया कि मेरे पास बीजेपी से  ऑफर आया, लेकिन मैंने इनकार कर दिया. मंत्री मिथिलेश ठाकुर के इस बयान से राज्य की सियासी फिजा पूरी तरह से गर्मा गई है. उन्होंने कहा कि मैं झामुमो का एक समर्पित कार्यकता हूं. मैं अवसरवादी नहीं हूं, मेरे पास बीजेपी से भी ऑफर आया, लेकिन मैं जन सेवा के लिए राजनीति करता हूं. देश की आजादी में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले पिता का बेटा हूं.

मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि मेरे पास कई बार बीजेपी में शामिल होने की बात आई. मैं जहां हूं, वहां रहूंगा, साफ परिलक्षित है चुनाव में उनको भारी नुकसान उठाना पड़ेगा. वहीं, ईडी की कार्रवाई को लेकर मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि मुझ से ज्यादा बेहतर ईडी के प्रवक्ता बताएंगे, किस उद्देश्य से हमारे भाई के आवास में छापेमारी की गई.

उन्होंने कहा कि ये पूरी तरह से राजनीतिक छापा है. राजनीतिक दबाव बनाने का प्रयास है. मनोबल नीचा करने का प्रयास है. छवि खराब करने का प्रयास ये सारी चीजें हैं. मैंने कहा तो जो बरामदगी होती है ईडी के लोग सार्वजनिक करने का प्रयास करें पर कुछ भी नहीं आया है. मुझे जानकारी है उनके सीजर लिस्ट में एक लूज पेपर बंच है.

यह भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव और कनिष्का के बीच आ गया 'साड़ी के प्लेट', सॉन्ग बवाल है!

मिथिलेश ठाकुर ने कहा कि ये दर्शाता है ईडी पारदर्शिता के साथ काम नहीं कर रही है. ईडी जरुर किसी दबाव में आ गई है और दबाव में काम कर रही है. ईडी मजबूरी ऐसी काम करती है, क्योंकि केंद्र सरकार के अधीन हैं एजेंसियां और ये अच्छी परिपाटी नहीं है.

रिपोर्ट: कुमार चंदन

यह भी पढ़ें:पवन सिंह आखिर किससे मांग रहे 'मेहरी के सुख नाही देबू'? जानिए

झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  Jharkhand News in Hindi और पाएं Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. झारखंड की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news