Anant Singh: जेल से बाहर निकले मोकामा के पूर्व MLA अनंत सिंह, मीडिया को बताया आगे का प्लान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2386145

Anant Singh: जेल से बाहर निकले मोकामा के पूर्व MLA अनंत सिंह, मीडिया को बताया आगे का प्लान

Anant Singh News: जेल से निकलने के बाद अनंत सिंह बाढ़ के लदमा स्थित अपने पैतृक गांव के लिए रवाना हो गए. यहां उनके भव्य स्वागत की तैयारी चल रही है.

अनंत सिंह

Anant Singh Came Out Of Beur Jail: बिहार के बाहुबली नेता और 'छोटे सरकार' के नाम से चर्चित मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह शुक्रवार (16 अगस्त) की सुबह जेल से बरी होकर बाहर निकले. पटना हाईकोर्ट से उनको राहत मिलने के बाद आज सुबह करीब 5 बजे पटना के बेऊर जेल से उनको बाहर निकला गया. इतनी सुबह भी हजारों की संख्या में उनके समर्थक जेल के बाहर पहुंचे. जेल से बाहर निकलते ही अनंत सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अब बढ़िया लग रहा है. उन्होंने बताया कि वह बड़हिया के महारानी स्थान में जाकर पूजा-पाठ करने के बाद अपने पैतृक गांव नदमा जाएंगे. यहां उनके समर्थक भव्य स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं.

बता दें कि पटना हाई कोर्ट ने बुधवार (14 अगस्त) को ही अनंत सिंह को एके-47 समेत दो बड़े केस में राहत देते हुए बरी कर दिया था. वहीं पटना सिविल कोर्ट ने इस केस में उन्हें 10 साल की सजा सुनाई थी. इसके बाद से वे बेऊर जेल में सजा काट रहे थे. इसके साथ ही उनकी विधायकी भी चली गई थी. लेकिन बुधवार को हाईकोर्ट ने सबूतों के अभाव में अनंत सिंह को राहत दी थी. इसके बाद से उनके समर्थकों में बड़ा उत्साह देखने को मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश कुमार ने महादलित टोले के बुजुर्ग से पूछी उम्र, सेहतमंद रहने की दी सलाह

बुधवार को फैसला आने के बाद समर्थक उम्मीद लगा रहे थे कि अनंत सिंह को गुरुवार (15 अगस्त) को किसी भी वक्त जेल से बाहर निकाला जा सकता है. हालांकि, स्वतंत्रता दिवस होने के चलते रिलीज ऑर्डर जेल प्रशासन को नहीं मिला. इसके कारण अनंत सिंह को एक और रात जेल की चाहरदीवारी में काटनी पड़ी. शुक्रवार की सुबह होते ही उन्हें रिहा कर दिया गया. इससे उनके समर्थकों में खुशी देखी जा रही है.

Trending news