बीजेपी के नेता की हत्या मामले में RJD विधायक रीतलाल यादव बरी, कोर्ट का फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2248101

बीजेपी के नेता की हत्या मामले में RJD विधायक रीतलाल यादव बरी, कोर्ट का फैसला

RJD MLA Ritlal Yadav News: दानापुर की पूर्व विधायक आशा सिन्हा के पति बीजेपी नेता सत्यनारायण सिन्हा की हत्या 30 अप्रैल 2003 को दानापुर थाने के जमालुद्दीन चौक के पास गोली मारकर कर दी गई थी.

राजद विधायक रीतलाल यादव

RJD MLA Ritlal Yadav: बीजेपी के नेता सत्यनारायण सिन्हा की हत्या के मामले में पटना की एक अदालत ने 14 मई, 2024 दिन मंगलवार को राजद के विधायक रीतलाल यादव समेत अन्य आरोपियों को बरी कर दिया. पटना व्यवहार न्यायालय के एमपी-एमएलए की विशेष अदालत ने रीतलाल यादव को बरी कर दिया है.

 इन सभी को अदालत ने बरी कर दिया

रीतलाल यादव के अधिवक्ता राजीव मिश्रा ने बताया कि सत्यनारायण सिन्हा हत्या मामले में कुल चार लोगों को आरोपी बनाया गया था, जिसमें रीतलाल यादव, सुनील यादव, श्रवण यादव और रंजन यादव को अभियुक्त बनाया गया था. इन सभी को अदालत ने बरी कर दिया. पटना हाईकोर्ट के आदेश पर इस चर्चित हत्याकांड की स्पीडी ट्रायल के तहत सुनवाई हुई.

यह भी पढ़ें:राजद को लगा झटका, पूर्व विधायक मुन्नीलाल यादव ने जहानाबाद से किया निर्दलीय नामांकन

बीजेपी नेता सत्यनारायण सिन्हा की हत्या

बता दें कि दानापुर की पूर्व विधायक आशा सिन्हा के पति बीजेपी नेता सत्यनारायण सिन्हा की हत्या 30 अप्रैल 2003 को दानापुर थाने के जमालुद्दीन चौक के पास गोली मारकर कर दी गई थी.

यह भी पढ़ें:क्या नामांकन वापस लेंगे पवन सिंह? मंत्री प्रेम कुमार की चेतावनी, बोले-एक्शन होगा

दानापुर सीट से राजद विधायक हैं रीतलाल यादव

राजद अध्यक्ष लालू यादव के बेहद करीबी रहे रीतलाल यादव का नाम इस मामले में सामने आया था. वर्ष 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव में दानापुर सीट से राजद के रीतलाल यादव ने बीजेपी की आशा सिन्हा को हराया है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news