Jharkhand News: धीरज साहू के ठिकानों से मिली नकदी और महुआ मोइत्रा मामले पर खुलकर बोले निशिकांत दुबे
Advertisement

Jharkhand News: धीरज साहू के ठिकानों से मिली नकदी और महुआ मोइत्रा मामले पर खुलकर बोले निशिकांत दुबे

Jharkhand News: सांसद धीरज साहू के ठिकानों से आईटी के रेड में मिले 290 करोड़ कैस मामले को लेकर गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे ने देवघर एयरपोर्ट पर पड़ा बयान दिया है. दिल्ली से देवघर लौटे सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि अभी तो इतने ही करोड़ बरामद हुए हैं अभी और बरामद होने बाकी हैं.

फाइल फोटो

देवघर: Jharkhand News: सांसद धीरज साहू के ठिकानों से आईटी के रेड में मिले 290 करोड़ कैस मामले को लेकर गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे ने देवघर एयरपोर्ट पर पड़ा बयान दिया है. दिल्ली से देवघर लौटे सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि अभी तो इतने ही करोड़ बरामद हुए हैं अभी और बरामद होने बाकी हैं. इसमें ईडी की भी कार्रवाई होनी चाहिए दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि धीरज साहू के ठिकाने से मिला पैसा ये बता रहा है कि इसमें और भी कई बड़े राज नेता संलिप्त हैं. 

ये भी पढ़ें- आखिर कूर्म द्वादशी की तिथि पर ही क्यों होने वाली है रामलला की प्राण प्रतिष्ठा?

सांसद ने कहा कि अब तक उनकी जानकारी के अनुसार 290 करोड़ रुपए बरामद हो चुके हैं और आठ लॉकर खुलना अभी बाकी हैं. सांसद ने कहा कि यह आंकड़ा अगर 500 करोड़ तक भी पहुंच जाए तो कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी. सांसद ने कहा कि यह मामला इस ओर इशारा कर रहा है कि यह पैसा सिर्फ संसद का नहीं भूपेश बघेल और झारखंड सरकार का भी पैसा हो सकता है. अभी संपत्ति का आंकड़ा नहीं आया है जो की हजार करोड़ से कम का नहीं होगा. 

निशिकांत दुबे ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में किस प्रकार से धीरज साहू ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया था. ऐसे यात्रा के दौरान यह पैसे खर्च किए गए होंगे. सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने यह स्पष्ट कर दिया है कि पाई-पाई का हिसाब लेंगे. जितने कांग्रेसी भ्रष्टाचार कर हैं वह सलाखों के पीछे होंगे. 

वहीं दूसरी ओर सांसद निशिकांत दुबे ने शुक्रवार को सदन से बाहर निकलने के बाद पत्रकारों से महुआ मोइत्रा के सांसद पद से हटाए जाने के बाद सिर्फ क्षमा शब्द का इस्तेमाल किया था. वहीं आज देवघर पहुंचने के बाद उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर वह कुछ नहीं बोलना चाहते. एक सांसद देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करता है और उनकी संसद की सदस्यता चली जाती है. यह बात पीड़ा देने वाली है. एक सांसद होने के नाते इस पर वह कुछ नहीं बोलना चाहते. सिर्फ इतना कहना चाहते हैं कि एक सांसद होने के नाते यह मामला इन्हें पीड़ा देती है. सांसद ने कहा कि वह खुद एक सांसद हैं और किसी महिला संसद के द्वारा देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करना, करप्शन की वजह से सदस्यता चली जाना संसद की गरिमा पर आंच है और यह उन्हें काफी पीड़ा दे रही है. 
RAJESH KUMAR

Trending news