नीतीश कुमार से गृह जिला नहीं संभल रहा तो प्रदेश और देश क्या बचाएंगे- विजय सिन्हा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1785656

नीतीश कुमार से गृह जिला नहीं संभल रहा तो प्रदेश और देश क्या बचाएंगे- विजय सिन्हा

बिहार में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने विधि व्यवस्था की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने विधि व्यवस्था की स्थिति को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. मंगलवार को पटना पार्टी कार्यालय में नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए कटाक्ष किया कि उनसे जब अपना गृह जिला नहीं संभल रहा तो प्रदेश और देश क्या बचाएंगे? 

नालंदा में हाल के दिनों में हुई हत्याओं का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जिस गांव में अविनाश कुमार की हत्या माफियाओं द्वारा बेरहमी से कर दी गई वहां एसपी तक नहीं गए.  वैशाली में भजन बजाने के कारण एक मंदिर के पुजारी को पीट-पीटकर मार डाला गया. 

ये भी पढ़ें- विपक्षी एकता का नाम 'INDIA', इंडिया को लूटने वाले ने ही नाम इंडिया रख लिया- भाजपा

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जब से महागठबंधन की सरकार बनी है प्रदेश में करीब 5000 लोगों की हत्या हुई है, जिसमें अधिकांश हत्या बालू, शराब और जमीन माफिया के द्वारा की गई है. उन्होंने कहा कि वह मंगलवार को खुद वैशाली जाएंगे और सतपुरा शिव मंदिर के पुजारी राम नारायण गिरी के परिजनों से मुलाकात करेंगे, जिनकी भजन बजाने के कारण लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. 

विजय सिन्हा ने कहा कि मुख्यमंत्री विपक्षी एकता के कार्यों में व्यस्त रहने के कारण बिहार को अराजकता में झोंक चुके हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब रबर स्टांप की तरह हो गए हैं और इनकी पहचान पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जैसी हो गई है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार अवसरवादी राजनीति करते हैं, लोकतंत्र में लाठी तंत्र का कोई स्थान नहीं है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अवसरवाद की राजनीति करके उन्होंने अपनी प्रतिष्ठा और गरिमा गिराई है. सिन्हा ने एक बार फिर कहा कि बख्तियार स्टेशन का नाम बदलना चाहिये. 

भाजपा के नेता विजय सिन्हा ने विपक्षी एकता की बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि सभी भ्रष्टाचारी एक हो रहे हैं. उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि महागठबंधन में जितनी पार्टियां है वह डरी हुई है. उन्होंने कहा कि भाजपा सामंतशाही, तानाशाही, भ्रष्टाचारी पार्टी नहीं है. 
(रिपोर्ट- रजनीश)

Trending news