Pappu Yadav: सांसद पप्पू यादव ने शोकाकुल परिजनों से की मुलाकात, वायरस के डर से लोगों ने बना ली थी दूरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2355797

Pappu Yadav: सांसद पप्पू यादव ने शोकाकुल परिजनों से की मुलाकात, वायरस के डर से लोगों ने बना ली थी दूरी

Pappu Yadav: पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने आज अपने क्षेत्र में एक शाकाकुल परिवार मुलाकात की है. इस परिवार के तीन सदस्यों की संदिग्ध स्थित में मौत हो गई थी.

पप्पू यादव

पूर्णिया: पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव ने एक बार फिर इंसानियत की मिसाल पेश किया है. सांसद पप्पू यादव ने पूर्णिया पूर्व प्रखंड के रामपुर पंचायत अंतर्गत बेलवा मुसहरी गांव में शोकाकुल परिजनों से मुलाकात की और गहरी संवेदना प्रकट की. दरअसल बेलवा मुसहरी गांव के एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई थी. जिसके बाद लोगों ने वायरस इसका कारण बता कर उनसे दूरी बना ली. लोगों में वायरस फैलने का डर था. जिसको दूर करने के लिए पप्पू यादव ने उनके घर अपने साथियों के साथ भोजन किया और कहा हमारा मानना है कि इस तरह का भेदभाव समाज की तारतम्यता को कमजोर करती है, ये नहीं होना चाहिए.

पप्पू यादव ने मृतकों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और उन्हें आर्थिक मदद दिया. साथ ही सरकार से उनके परिजनों को 4-4 लाख का मुआवजा देने का आग्रह किया. उन्होंने शोकाकुल परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान करते हुए यह सुनिश्चित किया कि वे इस कठिन समय में अकेले न महसूस करें.

बता दें कि पूर्णिया के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत रामपुर पंचायत मुसहरी टोला में बीते तीन दिनों में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी थी. वहीं परिवार के ही चौथे सदस्य को इसी बीमारी से ग्रसित होने के बाद भागलपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. लोगों में संक्रमण का डर बना हुआ है. ऐसे में लोगों ने इस परिवार से दूरी बना ली है. वहीं ऐसे समय में सांसद का परिवार से मिलना उन्हें काफी राहत देकर गया है. बता दें कि पूर्णिया पूर्व प्रखंड के रामपुर पंचायत के बेलवा महादलित टोला में हुए रहस्यमय बीमारी से मौतों से पूरे इलाके में खौफ का माहौल है. पूरे गांव में सन्नाटा छाया हुआ है. प्रशासन की तरफ से गांव में मेडिकल टीम की तैनाती की गयी है.

इनपुट- स्वप्निल सोनल

ये भी पढ़ें- 'बिहार को विशेष राज्य के दर्जे से ज्यादा मिला', सांसद शांभवी चौधरी का बड़ा बयान

Trending news